उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

हल्द्वानी-लालकुआं NH पर ट्रक और ऑटो के बीच भीषण टक्कर, 7 लोग गंभीर रूप से घायल - Haldwani Lalkuan Nh

Road Accident On Haldwani Lalkuan Nh In Nainital हल्द्वानी लालकुआं राष्ट्रीय राजमार्ग पर ट्रक और ऑटो के बीच भयानक भिड़ंत हो गई है. हादसे में ऑटो सवार 7 लोग घायल हो गए हैं. हादसा इतना भयानक था कि ऑटो चालक ऑटो में काफी देर तक फंसा रहा.

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Jul 26, 2024, 6:56 PM IST

Updated : Jul 26, 2024, 7:03 PM IST

Road Accident
कॉन्सेप्ट इमेज (photo- ETV Bharat)

हल्द्वानी: मंडी पुलिस चौकी क्षेत्र अंतर्गत हल्द्वानी लालकुआं राष्ट्रीय राजमार्ग पर मोती नगर के पास ट्रक और ऑटो के बीच जोरदार टक्कर हो गई है. जिससे ऑटो में बैठे सभी सात लोग घायल हो गए हैं. हादसे के बाद लोगों ने सभी घायलों को उपचार के लिए 108 की मदद से सुशीला तिवारी अस्पताल पहुंचाया, जहां पर सभी का उपचार चल रहा है. घायलों में एक बालक सहित तीन लोगों की हालत नाजुक बनी हुई है.

ट्रक और ऑटो में जोरदार भिड़ंत:बता दें कि हल्द्वानी लालकुआं राष्ट्रीय राजमार्ग के मोती नगर चौराहे पर दूध से भरे ट्रक और ऑटो में जोरदार भिड़ंत हो गई. टक्कर इतनी जोरदार हुई थी कि ट्रक सड़क से नीचे जा पहुंचा, जबकि ऑटो सड़क पर ही पलट गया. हादसे में ऑटो में बैठे सभी सात लोग घायल हो गए. ऑटो चालक ऑटो में काफी देर तक फंसा रहा. लोगों ने कड़ी मशकत के बाद चालक को ऑटो से बाहर निकला.

हादसे में घायल सभी लोग बनभूलपुरा निवासीबताया जा रहा की ऑटो चालक लालकुआं से सवारियां लेकर हल्द्वानी की ओर जा रहा था, जबकि दूध का ट्रक हल्द्वानी से लालकुआं की ओर आ रहा था. हादसे में घायल सभी लोग हल्द्वानी के बनभूलपुरा क्षेत्र के रहने वाले हैं.

पहाड़ों पर नहीं थम रहे सड़क हादसेबता दें कि पहाड़ों पर सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. आए दिन सड़क हादसे होने की सूचना मिलती रहती है. कुछ दिन पहले चंपावत के तल्लादेश में एक युवक बाइक समेत खाई में गिर गया था. जिससे वो गंभीर घायल रूप से घायल हो गया था.

ये भी पढ़ें-

Last Updated : Jul 26, 2024, 7:03 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details