उत्तराखंड

uttarakhand

सड़क हादसे में ताऊ और भतीजे की मौत के मामले में मुकदमा दर्ज, वाहन चालकों की तलाश में जुटी पुलिस

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Feb 10, 2024, 12:25 PM IST

Laksar Road Accident लक्सर में सड़क हादसे में जान गंवाने के बाद पीड़ित पक्ष की तहरीर के बाद पुलिस ने कार और ट्रैक्टर ट्राली चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. हादसे में ताऊ और भतीजे की उपचार के दौरान मौत हो गई थी.

Etv Bharat
Etv Bharat

लक्सर:क्षेत्र में सड़क हादसे में ताऊ भतीजे की मौत के मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. हादसे के बाद कार व ट्रैक्टर के चालक की तलाश में पुलिस टीम को लगाया गया है. वहीं पीड़ित पक्ष ने आरोपियों पर सख्त कार्रवाई की मांग की है.

लक्सर कोतवाली क्षेत्र के टांडा जीतपुर गांव निवासी वेदपाल उसका भाई धर्मपाल व पुत्र आयुष बीते दिनों कार से उत्तर प्रदेश के जनपद बिजनौर के नगीना धामपुर में एक शादी समारोह से शामिल होकर अपने गांव वापस लौट रहे थे, तभी कुड़ी भगवानपुर गांव में धर्मपाल गाड़ी से उतरकर दुकान पर कुछ सामान लेने गया था, इसी बीच सड़क क्रॉस करने के दौरान एक कार ने उसे जोरदार टक्कर मार दी गई. जिस पर वह गंभीर रूप से घायल हो गया. जिस पर आयुष व उसके पिता वेदपाल गंभीर रूप से घायल हो गए. वहीं धर्मपाल को उपचार के लिए जब लक्सर लेकर जा रहे थे तो रायसी गांव के निकट सामने से अनियंत्रित गति से आ रहे ट्रैक्टर ट्राली ने कार में जोरदार टक्कर मार दी.
पढ़ें-रुड़की: बस की चपेट में आने से 30 साल के व्यक्ति की मौत, अभी तक नहीं हो पाई शिनाख्त

टक्कर इतनी जबरदस्ती कि कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई. वहीं कार में सवार तीनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को लक्सर अस्पताल भिजवाया गया, जहां गंभीर रूप से घायल आयुष की मौत हो गई. हादसे मे घायल धर्मपाल की गंभीर हालत को देखते हुए उसे हायर सेंटर भूमानंद हॉस्पिटल हरिद्वार भेजा गया. जहां इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गई. जबकि हादसे में घायल वेदपाल को उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई थी. मृतक धर्मपाल के भाई नेपाल सिंह द्वारा कार व ट्रैक्टर चालक के खिलाफ लक्सर कोतवाली मुकदमा दर्ज कराया गया है. कोतवाली प्रभारी राजीव रौथान ने बताया कि मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. कार व ट्रैक्टर चालक की तलाश में पुलिस टीम को लगाया गया है, जिन्हें जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details