दिल्ली

delhi

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Feb 25, 2024, 2:00 PM IST

ETV Bharat / state

नोएडा में बढ़ा अपराध का ग्राफ, अश्लील हरकत करने वाला आरोपी गिरफ्तार

Noida Crime Graph Increased: नोएडा में लगातार अपराधों में दिन प्रतिदिन बढ़ोत्तरी देखी जा रहा है. लगातार पुलिस थाने में अपराध के मामले दर्ज किये जा रहे हैं. नोएडा पुलिस भी दर्ज मामलों पर लगातार एक्शन में है और कई मामलों को सुलझा रही है.

नोएडा में बढ़ा अपराध का ग्राफ
नोएडा में बढ़ा अपराध का ग्राफ

नई दिल्ली/नोएडा:नोएडा में इन दिनों अपराध का ग्राफ लागातार बढ़ता जा रहा है. मोबाइल से होने वाले अपराधों की नोएडा में लंबी फेहरिस्त है. इस कड़ी में थाना सेक्टर-126 ,नोएडा के सेक्टर-52,सेक्टर-39 और सेक्टर-49 की पुलिस ने कई ऐसे मामले दर्ज किए है.साथ ही महिलाओं के साथ होने वाले अपराधों के भी मामले सामने आए हैं.

युवती के दोस्त ने चुरा लिया उसका मोबाइल

थाना सेक्टर-126 पुलिस को शनिवार को असम की युवती ने एक शिकायत दर्ज कराई जिसमें युवती के दोस्त ने ही उसका मोबाइल चुरा लिया और जब युवती ने मोबाइल को लेकर अपने दोस्त से पूछा तो युवक काफी गुस्से में आ गया और उसने युवती को जान से मारने की धमकी देकर वहां से भाग गया.

बाइक सवार बदमाशों ने मोबाइल लूटा

वहीं, नोएडा थाना सेक्टर-49 पुलिस को शनिवार को शिकायत में बताया कि जब वो सेक्टर-52 मेट्रो स्टेशन के पास से गुजर रहा था. इसी दौरान पीछे से बाइक पर सवार होकर दो बदमाश आए और उसका मोबाइल लूटकर फरार हो गए. बदमाशों ने युवक को धक्का देकर नीचे गिराने का भी प्रयास किया. अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पुलिस सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को खंगाल रही है. एक फुटेज में दो संदिग्ध बाइक पर घटनास्थल की तरफ आते हुए दिखे हैं.

अश्लील हरकत करने का आरोपी गिरफ्तार

वहीं, सेक्टर-39 पुलिस ने शनिवार को कोर्ट के द्वारा जारी वारंट के आधार पर महिला से अश्लील हरकत करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी लंबे समय से फरार चल रहा था. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया.

ये भी पढ़ें :फरीदाबाद में पासपोर्ट डिलीवरी के नाम पर साइबर ठगी, तीन गिरफ्तार, ठगी के पैसे से खरीदा आईफोन

महिला की अश्लील फोटो वायरल करने का आरोपी गिरफ्तार

सोशल मीडिया पर महिला की फोटो डालकर वायरल करने वाले आरोपी को नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. आरोपी की पहचान अलीगढ़ निवासी राजीव उर्फ राजवीर के रूप में हुई है. मुखबिर से मिली सूचना पर उसे सेक्टर-51 स्थित हिटलर पार्क के पास से गिरफ्तार किया गया. आरोपी ने महिला का मोबाइल नंबर फेसबुक पर डालकर सार्वजनिक कर दिया. साथ ही महिला के नंबर पर आरोपी ने गाली लिखी और अश्लील फोटो भी भेजी. पीड़िता के पति ने पुलिस से इसकी शिकायत की थी.

ये भी पढ़ें :ऑनलाइन शराब ऑर्डर कर रहे हैं तो सावधान, करोड़ों की ठगी करने वाले 2 गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details