छत्तीसगढ़

chhattisgarh

मरवाही में नाबालिग से दुष्कर्म का आरोपी एमपी के बिजुरी गिरफ्तार, एक साल से कर रहा था यौन शोषण - Crime Against Girls In Chhattisgarh

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : May 31, 2024, 2:39 PM IST

मरवाही में 16 साल की नाबालिग को शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने वाला आरोपी मध्यप्रदेश से गिरफ्तार हुआ है. गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया है.

CRIME AGAINST GIRLS IN CHHATTISGARH
मरवाही में नाबालिग से दुष्कर्म (ETV BHARAT)

गौरेला पेंड्रा मरवाही: मरवाही में महिलाओं और बेटियों के खिलाफ वारदात थमने का नाम नहीं ले रहा है. यहां 16 साल में एक नाबालिग से 2 मार्च 2023 को दुष्कर्म की वारदात हुई. पीड़िता का आरोप है कि आरोपी ने शादी का झांसा देकर उसके साथ लगातार एक साल से भी ज्यादा समय तक उसका यौन शोषण किया. पीड़िता ने जब शादी के लिए दवाब बनाया तो आरोपी ने इंकार कर दिया और उसे जान से मारने की धमकी देने लगा.

29 मई को पीड़िता ने दर्ज कराया केस: रेप की इस घटना के बाद 29 मई को पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ मरवाही थाने में केस दर्ज कराया. एफआईआर रजिस्टर होने के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू की और आरोपी की तलाश तेज कर दी. पूछताछ और जांच में यह खुलासा हुआ कि आरोपी मध्यप्रदेश के बिजुरी का रहने वाला है. जिसके बाद मरवाही पुलिस ने टीम बनाई और आरोपी को मध्यप्रदेश के बिजुरी से गिरफ्तार किया.

बिजुरी में आरोपी ने किया दुष्कर्म: पुलिस की जांच में यह भी खुलासा हुआ है कि पीड़िता जब एमपी के बिजुरी में रिश्तेदार के घर गई थी. उस दौरान ही आरोपी से उसकी जान पहचान हुई. उसके बाद उसने नाबालिग लड़की को बहला फुसलाया फिर शादी के सपने दिखाए. इसके बाद वह उससे शारीरिक संबंध बनाने लगा. लेकिन बाद में वह शादी से मुकर गया. उसके बाद पीड़िता और उसके परिवार वालों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई

बीते एक साल से आरोपी कर रहा था यौन शोषण: पीड़िता की शिकायत पर पुलिस की तफ्तीश में खुलासा हुआ है कि आरोपी बीते एक साल से लड़की का यौन शोषण कर रहा था. मरवाही पुलिस ने केस रजिस्टर होने के महज तीन दिनों के अंदर आरोपी को गिरफ्तार किया है. इस केस में पॉक्सो एक्ट के तहत केस रजिस्टर किया गया है.

मरवाही में नाबालिग की शर्मनाक करतूत, बुजुर्ग महिला से दुष्कर्म की कोशिश

गौरेला पेंड्रा मरवाही में रेप कर वीडियो बनाने वाले आरोपी को आजीवन कारावास की सजा

पेंड्रा में नाबालिग से रेप तो भिलाई में वीडियो वायरल की धमकी देकर बलात्कार करने वाला आरोपी गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details