बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सिवान में करोड़ों का गांजा बरामद, ड्राइवर और खलासी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Ganja Seized In Siwan: सिवान में लगभग 1 करोड़ रुपए का गांजा जब्त किया गया है. मौक से पुलिस ने ट्रक सहित दो लोगों को गिरफ्तार भी किया है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है.

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Jan 23, 2024, 7:12 PM IST

सिवान में गांजा बरामद
सिवान में गांजा बरामद

सिवान: बिहार के सिवान में लगभग 5 क्विंटल गांजा के साथ ट्रक को जब्त किया है. इस मामले में दो लोगों की गिरफ्तारी भी हुई है. बरामद गांजे की कीमत लगभग 1 करोड़ रुपए बतायी जा रही है. पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर जिले के पचरुखी थाना क्षेत्र से गांजा की बड़ी खेप को बरामद किया है.

सिवान में गांजा बरामद:घटना के संबंध में बताया जाता है कि थाना क्षेत्र के सिवान-पचरुखी बाईपास पर पुलिस को गुप्त सूचना मिली की ट्रक में गांजा लेकर तस्कर जा रहे हैं. तभी पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए पचरुखी बाईपास पर पेट्रोल पंप के समीप बैरिकेडिंग लगाकर वाहन जांच करने लगी. इसी क्रम में ट्रक में लोड भारी मात्रा में गांजा बरामद किया गया.

80 लाख रुपए है गांजा की कीमत:सेलोटेप से चिपका कर गांजा की पैकिंग की गई थी, ताकि किसी को समझ में नहीं आ सके कि इसमें क्या रखा हुआ है. पुलिस के द्वारा गांजा के पैकेट और 12 चक्का ट्रक को जब्त कर लिया गया है. यह गांजा कहां से कहां जा रहा था अभी तक इसकी जानकारी नही मिल पाई है.

लगभग 5 क्विंटल गांजा बरामद:पुलिस ने 30 किलो के 15 पैकेट, 10 किलो के 10 पैकेट यानी कुल साढ़े 5 क्विंटल गांजा जब्त किया है. जिसकी मार्केट वैल्यू 80 लाख से 1 करोड़ के बीच बताई जा रही है. वहीं दो लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार भी किया है. जिसमें एक ड्राइवर और एक खलासी बताए जा रहे हैं. गिरफ्तार व्यक्तियों की पहचान यूपी के गोंडा जिले के रहने वाले रमेश कुमार और अब्दुल्ला खान के रूप में हुई है.

"लगभग 5 क्विंटल गांजा बरामद किया गया है. गांजा को ट्रक में लोड कर तस्करी के लिए ले जाया जा रहा था. इस दौरान ट्रक के साथ ड्राइवर और खलासी को भी गिरफ्तार किया गया है. पूरे मामले की छानबीन की जा रही है."-पुलिस

ABOUT THE AUTHOR

...view details