मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

राजगढ़ में फिर आ धमका कोरोना वायरस, युवक में मिले कोविड के लक्ष्ण, डॉक्टर का बड़ा खुलासा

राजगढ़ में एक मरीज में कोरोना के लक्षण दिखाई दिए हैं. जिला अस्पताल के आईसीयू में उसका इलाज चल रहा है.

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : 5 hours ago

Updated : 4 hours ago

covid 19 returns in Rajgarh
राजगढ़ में फिर कोरोना की एंट्री (ETV Bharat)

राजगढ़: मध्यप्रदेश के राजगढ़ जिले में डेंगू और अन्य गंभीर बीमारी के मरीज निकलने के बाद एक बार फिर से कोरोना ने दस्तक दी है. जिसकी पुष्टि जिला अस्पताल के एमडी मेडिसिन डॉक्टर सुधीर कलावत ने की है. साथ ही उन्होंने कहा कि, ''कोरोना की जांच पूरे एमपी में बंद है, लेकिन सीटी स्कैन के माध्यम से इसकी पुष्टि की गई है.'' आपको बता दें कि मध्यप्रदेश में एक बार फिर कोरोना ने दस्तक दी है. बीते वर्षों में दुनिया भर में तबाही मचा रहे कोरोना का एक बार फिर से डरावना रूप नजर आ रहा है.

कोरोना जांच मध्यप्रदेश में बंद
मध्यप्रदेश के राजगढ़ जिले में डेंगू, चिकनगुनिया के बीच एक मरीज में कोरोना के लक्षण दिखाई दिए हैं. पेशेंट का जिला अस्पताल के आईसीयू में इलाज चल रहा है. डॉक्टर के मुताबिक कोरोना जांच मध्यप्रदेश में कहीं पर भी उपलब्ध नहीं है, लेकिन यह पूरी तरह से कोविड है. वहीं राजगढ़ के जिला अस्पताल में भर्ती अन्य मरीजों की जांच की बात भी सामने आई है.

युवक में मिले कोविड के लक्ष्ण (ETV Bharat)

Also Read:

मध्यप्रदेश में कोरोना की फिर एंट्री, इंदौर में 2, नीमच में 1 संक्रमित, अलर्ट जारी

आ धमका कोविड से भी खतरनाक वायरस, मध्य प्रदेश में क्या फिर से लगेगा लॉकडाउन! स्वास्थ्य विभाग का अलर्ट

युवक में मिले कोविड के लक्ष्ण
राजगढ़ जिला चिकित्सालय में पदस्थ एमडी मेडिसिन डॉक्टर सुधीर कलावत ने कहा कि, ''राजगढ़ में निवास करने वाला एक मरीज लगभग दो दिन पहले आया था. उस समय वह ज्यादा गंभीर नहीं था, लेकिन उसके लंग्स में लगातार इंफेक्शन बढ़ रहा था. सीटी स्कैन के माध्यम से मरीज में कोरोना पॉजिटिव की पुष्टि हुई है. फिलहाल मरीज राजगढ़ जिला अस्पताल में भर्ती है, लेकिन आगामी दिनों में उसे भोपाल या इंदौर के किसी बड़े अस्पताल में रेफर किया जा सकता है.'' कोरोना के पेशेन्ट मिलने से स्वास्थ महकमे में हड़कंप मचा हुआ है.

Last Updated : 4 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details