राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

Rajasthan: करवाचौथ की रात देर से लौटा पति, नाराज पत्नी ने की खुदकुशी, पति ने भाई को लिखा मैसेज फिर किया सुसाइड

जयपुर में करवा चौथ की रात पति-पत्नी ने की खुदकुशी. मामले की जांच में जुटी पुलिस.

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : 4 hours ago

JAIPUR COUPLE SUICIDE CASE
सुसाइड से सनसनी (फोटो ईटीवी भारत जयपुर)

जयपुर : राजधानी में करवा चौथ की रात सात जन्मों के रिश्ते के खात्मे की दर्दनाक दास्तां लेकर आई. हरमाड़ा थाना इलाके में पति-पत्नी ने सुसाइड कर लिया. वहीं, पति-पत्नी की दर्द भरी मौत ने सभी को झकझोर कर रख दिया. फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है. दरअसल, रविवार रात जयपुर के हरमाड़ा थाना इलाके में पत्नी-पत्नी के खुदकुशी करने का मामला सामने आया. मृतक दंपती की पहचान 38 वर्षीय घनश्याम बुनकर और 35 वर्षीय मोना के रूप में हुई है.

हरमाड़ा थाने के एसएचओ उदयभान ने बताया कि रविवार देर रात करीब 1:30 बजे महिला का शव बरामद हुआ. उसके बाद पुलिस ने मृतका की पहचान होने के बाद उसके परिजनों को इसकी सूचना दी. वहीं, परिजनों ने पुलिस को मृतका के पति घनश्याम के सुसाइड करने की जानकारी दी. वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए कांवटिया अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया. ये पूरी घटना हरमाड़ा थाना क्षेत्र के नांगल सिरस गांव की है.

इसे भी पढ़ें: Rajasthan: पति से झगड़े के बाद पत्नी ने उठाया खौफनाक कदम, 5 साल के बच्चे के साथ किया सुसाइड

भाई को भेजा वॉट्सएप मैसेज :मृतक घनश्याम बुनकर नेटवर्क मार्केटिंग का काम करता था, जो अपनी पत्नी मोना, 13 साल के बेटे आयुष और 8 साल की बेटी निक्की के साथ रहता था. पत्नी की मौत से दुखी होने के बाद घर आकर उसने भी खुदकुशी कर ली. हालांकि, आत्महत्या करने से पहले उसने अपने भाई को वॉट्सएप पर मैसेज भेजा, जिसमें घनश्याम ने लिखा कि भाई मैं हार गया. साथ ही उसने दो अन्य व्यक्तियों का जिक्र करते हुए कहा कि वह आपकी मदद करेंगे और आप मेरी आईडी पर काम कर लेना. इस दौरान घनश्याम ने अपने भाई को पत्नी की खुदकुशी की भी जानकारी दी.

कहासुनी ने खत्म की जिंदगी :हरमाड़ा थाने के एसएचओ उदयभान ने बताया कि दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. इस मामले में शुरुआती तौर पर गृह क्लेश की बात सामने आई है. पति के घर पर लेट आने की बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा हुआ था. करवा चौथ की रात को पति-पत्नी के बीच की ये कहासुनी झगड़ा में तब्दील हो गई. रविवार रात करीब 12:30 बजे गुस्से में मोनिका घर से निकल गई, जिसका पीछा करते हुए घनश्याम जयरामपुरा पुलिया के पास पहुंचा, लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी और उसकी पत्नी ने खुदकुशी कर ली. उसके बाद पत्नी की मौत के गम में घनश्याम ने भी खुदकुशी कर ली.

ABOUT THE AUTHOR

...view details