राजस्थान

rajasthan

नाबालिग से ठेकेदार ने किया दुष्कर्म, बूंदी के महिला थाना पुलिस में दर्ज हुई एफआईआर - Contractor raped a minor in sikar

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Aug 2, 2024, 1:27 PM IST

बूंदी की एक नाबालिग के साथ सीकर के ठेकेदार द्वारा दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. वह नाबालिग का लंबे समय से देह शोषण कर रहा था. पीड़िता जब गर्भवती हुई और उसकी तबीयत बिगड़ी तब उसने परिजनों को बताया. इसके बाद आरोपी ठेकेदार के खिलाफ बूंदी में एफआईआर दर्ज कराई, जो सीकर भेज दी गई.

Contractor raped a minor in sikar
ठेकेदार ने नाबालिग से किया दुष्कर्म (Photo ETV Bharat Bundi)

बूंदी: जिले की एक 15 वर्षीय नाबालिग के साथ सीकर के ठेकेदार ने होटल में दुष्कर्म किया. बालिका ने यहां आकर अपने भाई को बात बताई. भाई ने बाल कल्याण समिति के जरिए यहां महिला थाने में शिकायत की. महिला थाना पुलिस ने जीरो नंबर की एफआईआर दर्ज की. चूंकि घटनास्थल सीकर था, इसलिए पुलिस ने इसे यहां से सीकर भिजवा दिया गया.

बाल कल्याण समिति अध्यक्ष सीमा पोद्दार ने बताया कि पीड़िता अपने भाई के साथ आई थी. वहां से उसे महिला थाने लेकर गए. उसने सीकर निवासी ठेकेदार के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया. पीड़िता ने बताया कि उसके पिता का देहांत हो चुका है. उसकी मां ठेकेदार के पास मजदूरी करती है. आरोपी ठेकेदार मजदूरी के बहाने परिवार को सीकर ले गया और वहां ले जाकर नाबालिग बालिका को बहला फुसला कर होटल में ले जाकर दुष्कर्म किया. उसके बाद वह करीब 9 माह से लगातार उसे सीकर के अलग-अलग होटल में ले जाकर दुष्कर्म करता रहा.

पढ़ें:दुष्कर्म के बाद किशोरी हुई गर्भवती, 65 साल का वृद्ध कई महीनों से कर रहा था शोषण, गिरफ्तार

गर्भवती होने पर मां को पता चला:नाबालिग जब गर्भवती हो गई तो आरोपी ठेकेदार ने उसे गर्भपात कराने वाली दवाइयां दे दी. इससे बालिका की तबीयत बिगड़ गई. परिजन जब उसे अस्पताल लेकर पहुंचे तो उन्हें पता चला बालिका गर्भवती है. इससे परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई. उसके बाद पीड़िता की मां ने घटना की जानकारी अपने परिचितों को दी. इसके जरिए वह बाल कल्याण समिति पहुंची और सारा घटनाक्रम बताया. बाल कल्याण समिति अध्यक्ष सीमा पोद्दार ने मामले की गंभीरता को देखते हुए प्रकरण महिला थाने में भेज दिया.

महिला थाने में दर्ज हुई जीरो एफआईआर: पीड़िता अपने भाई के साथ महिला थाने पहुंची और ठेकेदार के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया. महिला थाना अधिकारी आशमीन बानो ने बताया कि आरोपी ठेकेदार के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया गया है. घटनाक्रम सीकर जिले का होने के कारण जीरो एफआईआर दर्ज कर मामले को सीकर ट्रांसफर किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details