उत्तराखंड

uttarakhand

बीजेपी ने राहुल गांधी पर फेंके बयानों के बाउंसर, एक्शन में कांग्रेस कार्यकर्ता, देहरादून में दर्ज करवाया केस - Congress Filed Case On BJP

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : 5 hours ago

Congress Workers Filed Complaint Against BJP Leaders कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने राहुल गांधी के खिलाफ हिंसक बयानबाजी करने वाले बीजेपी नेताओं के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. साथ ही राहुल गांधी की सुरक्षा के लिए खतरा बताया है. उनका कहना है कि बीजेपी नेता अब राहुल गांधी को शारीरिक चोट पहुंचाने वाले बयान भी दे रहे हैं.

Congress Workers Filed Complaint Against BJP Leaders
बीजेपी नेताओं के खिलाफ शिकायत (फोटो- ETV Bharat)

देहरादून: कांग्रेस नेता राहुल गांधी के खिलाफ अपमानजनक और हिंसक बयानबाजी करने वाले बीजेपी नेताओं के खिलाफ कांग्रेसियों ने शिकायत दर्ज कराई है. कांग्रेस पार्टी के महानगर अध्यक्ष जसविंदर गोगी समेत अन्य नेताओं ने पलटन बाजार स्थित कोतवाली पहुंचकर पुलिस से नेता प्रतिपक्ष के खिलाफ और मर्यादित बयान देने वाले बीजेपी नेताओं पर कानूनी कार्रवाई की मांग उठाई है.

राहुल गांधी की सुरक्षा के लिए खतरा: कांग्रेस के महानगर अध्यक्ष जसविंदर गोगी का कहना है कि पुलिस प्रशासन को खुद कार्रवाई करनी चाहिए थी. क्योंकि, यह नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी की सुरक्षा के लिए सीधा-सीधा खतरा है. उन्होंने कहा कि केंद्रीय मंत्री रवनीत बिट्टू और उत्तर प्रदेश के एक मंत्री रघुराज सिंह ने हाल ही में राहुल गांधी को आतंकवादी के साथ देश का दुश्मन बताया था.

बीजेपी नेताओं के खिलाफ शिकायत देते कांग्रेसी (फोटो- ETV Bharat)

जसविंदर गोगी ने आरोप लगाया कि अब बीजेपी के सहयोगी महाराष्ट्र के शिवसेना के बागी विधायक संजय गायकवाड ने राहुल गांधी पर 11 लाख रुपए के इनाम की बात की है. उनका कहना है कि यह बीजेपी की कुत्सित और हिंसक मानसिकता को दर्शाता है.

बीजेपी के नेता अपमानजनक और हिंसक शब्दों का कर रहे इस्तेमाल:कांग्रेस महानगर अध्यक्ष जसविंदर गोगी ने आगे कहा कि बीजेपी के नेता नेता प्रतिपक्ष जैसे गरिमा पूर्ण पद पर आसीन नेता के लिए अपमानजनक और हिंसक शब्दों का इस्तेमाल कर रहे हैं, उसके बावजूद इस तरह की बयानबाजी करने वाले नेताओं के खिलाफ बीजेपी की सरकार ने अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की है. इससे जाहिर होता है कि ये बीजेपी नेता अपने शीर्ष नेतृत्व के इशारे पर इस तरह के बयान दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें-

ABOUT THE AUTHOR

...view details