झारखंड

jharkhand

बांग्लादेशी घुसपैठ पर बोले कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष, पीएम गृहमंत्री से पूछे- कैसे हुआ घुसपैठ - Samvad Aapke sath

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : 5 hours ago

Congress Samvad Aapke sath program. पाकुड़ में कांग्रेस के संवाद आपके साथ कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इस कार्यक्रम में प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश भी शामिल हुए. उन्होंने घुसपैठ के मुद्दे पर भाजपा पर निशाना साधा.

Congress Samvad Aapke sath program organized in Pakur
पाकुड़ में कांग्रेस का संवाद आपके साथ कार्यक्रम (Etv Bharat)

पाकुड़: जिला मुख्यालय के कृषि उत्पादन बाजार समिति प्रांगण में कांग्रेस के संवाद आपके साथ कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इस कार्यक्रम में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डॉ. प्रदीप बलमुचु, यूथ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अभिजीत राज, प्रदेश महासचिव तनवीर आलम, उदय लखमानी, जिला प्रभारी सुल्तान अहमद मुख्य रूप से मौजूद रहे.

कांग्रेस के संवाद आपके साथ कार्यक्रम में प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि बूथ जीतो चुनाव जीतो की तर्ज पर काम करने की आवश्यकता है. पार्टी के कर्मठ कार्यकर्ताओं की कठिनाइयों को जानने और उनकी समस्याओं को दूर करने के लिए ऐसे कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं. इसके साथ ही संगठन को मजबूत करने के मकसद से ही संवाद आपके साथ कार्यक्रम पूरे प्रदेश में किये जा रहे हैं.

पाकुड़ में कांग्रेस का संवाद आपके साथ कार्यक्रम (ETV Bharat)

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश ने भारतीय जनता पार्टी और केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने झारखंड की गठबंधन सरकार को अस्थिर करने, जनहित में काम करने वाले नेताओं को साजिश के तहत फंसाने का भी आरोप लगाया. प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने महागठबंधन की सरकार को अस्थिर करने के लिए कई तरह की साजिश की लेकिन नाकाम साबित हुआ.

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि हमारे मुख्यमंत्री एवं ग्रामीण विकास मंत्री आलमगीर आलम को ईडी का सहारा लेकर झूठे आरोप में फंसाने का काम किया. इतना ही नहीं साजिश के तहत उन्हें जेल भिजवाया गया. उन्होंने कहा कि राज्य की जनता सब समझ रही है और आनेवाले विधानसभा चुनाव में इसका जवाब भाजपा को जरूर मिलेगा.

कांग्रेस के कार्यक्रम में मौजूद कार्यकर्ता (ETV Bharat)

इसे भी पढे़ं- कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का बयान- आदिवासियों के नाम पर घड़ियाली आंसू बहा रही भाजपा - Keshav Mahato Kamlesh

इसे भी पढ़ें- कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश ने भाजपा पर कसा तंज, कहा - सरकार की उपलब्धियों से बौखला गई है भाजपा - Keshav Mahato Kamlesh

इसे भी पढे़ं- झारखंड विधानसभा चुनाव में जीत के लिए कांग्रेस का है खास प्लान, बीजेपी ने कहा- भोज के समय रोप रही कोहढ़ा - Jharkhand Assembly Elections 2024

ABOUT THE AUTHOR

...view details