मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

असम में राहुल गांधी की न्याय यात्रा पर पथराव के विरोध में कांग्रेस नेताओं ने कुछ इस अंदाज में दिया धरना

Congress protest in MP: असम में राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा पर पथराव करने और मंदिर नहीं जाने देने के विरोध में ग्वालियर में कांग्रेस नेताओं ने विरोध प्रदर्शन किया.

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Jan 23, 2024, 5:24 PM IST

Congress leaders protest
न्याय यात्रा पर पथराव के विरोध में कांग्रेस नेताओं का धरना

न्याय यात्रा पर पथराव के विरोध में कांग्रेस नेताओं का धरना

ग्वालियर।कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की न्याय यात्रा पर असम में हुए पथराव और असम सरकार द्वारा मंदिर जाने की परमिशन देने के बावजूद प्रवेश की अनुमति नहीं देने से कांग्रेस नेताओं में रोष है. मंगलवार को प्रदेश भर में कांग्रेस नेताओं ने धरना प्रदर्शन किया. ग्वालियर में भी कांग्रेस नेताओं ने गांधी उद्यान में धरना देते हुए गांधी जी की प्रतिमा के नीचे बैठकर 'रघुपति राघव राजाराम' का गायन किया. इस दौरान कांग्रेस के विधायक और कार्यकर्ता बड़ी संख्या में मौजूद रहे.

सख्त कार्रवाई की मांग

कांग्रेस नेताओं ने मांग की है कि राहुल गांधी के नेतृत्व में चलाई जा रही न्याय यात्रा को असम में उपद्रवियों द्वारा बाधा पहुंचाने पर सख्त कार्रवाई होनी चाहिए. असम में यात्रा को बेवजह रोका गया है. ये यात्रा युवाओं, महिलाओं, बेरोजगारों के लिए निकाली जा रही है. असम सरकार के विरोध में देशभर में कांग्रेस नेता मौन धरना दे रहे हैं. यह बात कांग्रेस जिला अध्यक्ष डॉ देवेंद्र शर्मा, विधायक सतीश सिकरवार और विधायक साहब सिंह गुर्जर ने गांधी उद्यान में धरने के दौरान कही.

ALSO READ:

मोदी सरकार की तानाशाही

बता दें कि राहुल गांधी की न्याय यात्रा पूर्वोत्तर राज्यों में चल रही है. असम में यात्रा पर हुए पथराव से कांग्रेस नेताओं में रोष व्याप्त है. असम सरकार द्वारा परमिशन देने के बावजूद राहुल गांधी को मंदिर में प्रवेश करने की अनुमति नहीं दी जा रही है. कांग्रेस नेताओं का कहना है कि देश में लोकतंत्र को खत्म कर दिया गया है. केंद्र की मोदी सरकार की तानाशाही चल रही है. जो व्यक्ति मोदी सरकार बोलता है उस पर ईडी व सीबीआई का छापा पड़ जाता है. आज देश में भय का माहौल है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details