दिल्ली

delhi

आज गाजियाबाद आ रहे हैं CM योगी, कई रास्तों पर रहेगा रूट डायवर्ट, देखें किधर से जाएं - Ghaziabad Traffic police advisory

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Sep 17, 2024, 10:29 PM IST

Updated : Sep 18, 2024, 7:02 AM IST

Rojgar Mela Ghaziabad: गाजियाबाद के रामलीला मैदान में आज 18 सितंबर को रोजगार मेला का आयोजन होगा. मेला में शामिल होने के लिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गाजियाबाद आएंगे. इसके मद्देनजर गाजियाबाद पुलिस ने ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की है.

ट्रैफिक पुलिस ने जारी की एडवाइजरी
ट्रैफिक पुलिस ने जारी की एडवाइजरी (Etv Bharat)

नई दिल्ली/गाजियाबाद:उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज बुधवार को गाजियाबाद दौरे पर रहेंगे. जानकारी के मुताबिक, सीएम योगी घंटाघर स्थित रामलीला मैदान में आयोजित होने वाले रोजगार मेला, टेबलेट स्मार्टफोन वितरण और ऋण मेला कार्यक्रम में शामिल होंगे. मुख्यमंत्री के कार्यक्रम से पहले तैयारियों का दौर लगातार जारी है. रोजगार मेले में तकरीबन 15 हजार युवाओं के शामिल होने की संभावना है. मुख्यमंत्री इस दौरान जनसभा को भी संबोधित करेंगे.

सीएम योगी के कार्यक्रम के मद्देनजर सुरक्षा का पुख्ता इंतजाम किया गया है. रामलीला मैदान के आसपास ट्रैफिक पुलिस द्वारा रूट डायवर्ट किया गया है. यातायात पुलिस द्वारा डायवर्सन प्लान भी जारी किया गया है. घंटाघर के आसपास ई रिक्शा और ऑटो का संचालन कुछ घंटे के लिए पूर्ण रूप से प्रतिबंधित रहेगा. यदि आप कल घर से बाहर निकल रहे हैं तो डायवर्सन प्लान जरूर देख लें, ताकि आपको किसी प्रकार की कोई परेशानी ना हो.

कई रास्तों पर रहेगा रूट डायवर्ट:

  1. शहीद स्थल मेट्रो स्टेशन (नया बस अड्डा) से चौधरी मोड़ तक सभी ई-रिक्शा और ऑटो रिक्शा का परिचालन पूर्णतः प्रतिबंधित रहेगा.
  2. सभी प्रकार के भारी, मध्यम, हल्के मालवाहक वाहनों और बसों का आवागमन पुराना जीटी रोड पर पूर्णतः प्रतिबंधित रहेगा.
  3. सीमापुरी से आने वाले एवं लाल कुआ से होकर बुलंदशहर आदि स्थानों को जाने वाले वाहन मोहननगर से लिंक रोड का प्रयोग कर यूपी गेट होते हुए राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-9 एवं दिल्ली मेरठ एक्सप्रेस-वे का प्रयोग कर अपने गंतव्य को जाएंगे.
  4. कार्यक्रम के दौरान विजयनगर और लाल कुआ की ओर से आने वाले सभी वाहन जो हापुड़ तिराहा की ओर जाना चाहते हैं, ये सभी वाहन चौधरी मोड़ से अंबेडकर रोड होते हुए पुराना बस अडडा होकर सेठ मुकुंदलाल चौराहा होते हुए हापुड़ तिराहा की ओर जायेंगे.
  5. कार्यक्रम के दौरान शहीद स्थल मेट्रो स्टेशन (नया बस अड्डा) की ओर से आने वाले सभी वाहन जिन्हें विजयनगर और लाल कुआ की ओर जाना है, ये सभी वाहन हापुड़ तिराहा से पुराना बस अड्डा होते हुए अंबेडकर रोड से चौधरी मोड़ होते विजयनगर और लाल कुआ की ओर जायेंगे.
  6. प्रस्तावित कार्यक्रम में टेबलेट वितरण के सभी लाभार्थी और जन सभा में सम्मिलित होने वाले लोग चौधरी मोड़ पर आयेंगे और पूर्व से निर्धारित किए गए पार्किंग स्थलों पर वाहन पार्क कर कार्यक्रम स्थल को जायेंगे.
  7. कार्यक्रम में रोजगार मेला और ऋण मेला में प्रतिभाग करने वाले समस्त प्रतिभागी चौधरी मोड़ पर आकर पूर्व से निर्धारित किये गये पार्किंग स्थलों पर वाहन पार्क करेंगे, जबकि रामलीला मैदान के जानकी द्वार एवं हनुमान द्वार से परिसर में प्रवेश करेंगे. प्रतिभागियों का प्रवेश घंटा और जवाहर गेट के रास्ते प्रतिबंधित रहेगा.

ये भी पढ़ें:

Last Updated : Sep 18, 2024, 7:02 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details