हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

आज शाम कांगड़ा जिले में रहेंगे सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू, विभिन्न कार्यक्रमों में करेंगे शिरकत

सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू आज से दो दिवसीय दौरे पर कांगड़ा जिले में रहेंगे. इस दौरान सीएम कई कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे.

कांगड़ा दौर पर रहेंगे सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू
कांगड़ा दौर पर रहेंगे सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू (@Social Media)

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : 5 hours ago

कांगड़ा: हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू आज शाम को जिला कांगड़ा के दौरे पर रहेंगे. मुख्यमंत्री का काफिला करीब 3 बजकर 35 मिनट पर ओक ओवर से अन्नाडेल हेलीपैड के लिए रवाना होगा. और 3 बजकर 55 मिनट पर सीएम सुक्खू अन्नाडेल हेलीपैड पहुंचेंगे. इसके बाद शाम 4 बजे मुख्यमंत्री का हेलीकॉप्टर कांगड़ा हवाई अड्डे के लिए उड़ान भरेगा.

शाम करीब 4 बजकर 45 मिनट पर मुख्यमंत्री का हेलीकॉप्टर कांगड़ा हवाई अड्डे पर उतरेगा. वहीं, सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू के कांगड़ा पहुंचने पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा जोरदार स्वागत किया जाएगा. इसके बाद सीएम सुक्खू का काफिला शाम 4:50 बजे कांगड़ा हेलीपैड से टांडा मेडिकल कॉलेज के लिए रवाना हो जाएगा.

इसके बाद शाम 5:05 बजे मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू का काफिला टांडा मेडिकल कॉलेज में पहुंचेगा. यहा पर सीएम सुक्खू ट्रामा सेंटर का उद्घाटन करने के साथ हेल्थ ऑफिसर के साथ मीटिंग भी करेंगे. इसके बाद मुख्यमंत्री हिमाचल एक्सीलेंस अवॉर्ड समारोह में बतौर मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत करेंगे. रात करीब 9 बजे मुख्यमंत्री का काफिला टांडा मेडिकल कॉलेज से धर्मशाला के सर्किट हाउस के लिए रवाना होगा. रात 9:30 बजे मुख्यमंत्री धर्मशाला के सर्किट हाउस में पहुंचेंगे. इस दौरान मुख्यमंत्री का रात्रि ठहराव धर्मशाला के सर्किट हाउस में ही रहेगा.

29 अक्टूबर को मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू सुबह टोंग लेन मोबाइल हेल्थ क्लिनिक बस को हरी झंडी दिखाकर सर्किट हाउस से रवाना करेंगे. इसके बाद सुबह करीब 10:20 बजे मुख्यमंत्री का काफिला सर्किट हाउस से साई ग्राउंड के लिए रवाना हो जाएगा. मंगलवार 10:35 पर मुख्यमंत्री साइ ग्राउंड पहुंचेंगे और यहां से उनका हेलीकॉप्टर बिलासपुर के लिए उड़ान भरेंगे.

ये भी पढ़ें:जवाहर नवोदय स्कूल में इन दो क्लासों में निकली एडमिशन, 30 अक्टूबर तक कर सकते हैं आवेदन

ABOUT THE AUTHOR

...view details