हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

8 फरवरी को सीएम सुक्खू का कांगड़ा दौरा, विकास योजनाओं का करेंगे लोकार्पण और शिलान्यास

CM Sukhu Visit To Kangra: 8 फरवरी को सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू एक दिवसीय दौरे पर कांगड़ा जाएंगे. अपनी इस दौरे पर सीएम सुक्खू जिले में कई विकास कार्यों का शिलान्यास और लोकार्पण करेंगे. पढ़िए पूरी खबर...

Etv Bharat
Etv Bharat

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : Feb 7, 2024, 10:33 PM IST

कांगड़ा: सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू 8 फरवरी को कांगड़ा में एक दिवसीय प्रवास पर रहेंगे. अपने एक दिवसीय कांगड़ा दौरे पर सीएम सुक्खू कई विकास कार्यों और योजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण करेंगे. सीएम सुक्खू लुथन में सुख आश्रय आदर्श ग्राम परिसर भवन की आधारशिला रखेंगे. वहीं, अंब परिहार में भी सीएम विकास योजनाओं की आधारशिला रखेंगे.

कांगड़ा दौरे के लिए मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू का काफिला गुरुवार सुबह तकरीबन 10:35 बजे हिमाचल भवन चंडीगढ़ से निकलकर राजिंदर पार्क चंडीगढ़ के लिए रवाना होगा. जिसके बाद 11 बजे मुख्यमंत्री का काफिला राजिंदर पार्क पहुंचेगा. इसके बाद मुख्यमंत्री का हेलीकॉप्टर अमतर हैलीपेड नादौन के लिए उड़ान भरेगा. सुबह 11:25 बजे सीएम सुक्खू का हेलीकॉप्टर अमतर हेलीपैड नादौन में उतरेगा. जहां मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू का नादौन पहुंचने पर कांग्रेस कार्यकर्ता जोरदार स्वागत करेंगे.

इसके बाद सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू का काफिला करीब 11:50 पर लुथन के लिए रवाना होगा. लुथन पहुंचने सीएम यहां पर सुख आश्रय आदर्श ग्राम परिसर भवन की आधारशिला रखेंगे. करीब 12 बजे मुख्यमंत्री सुक्खू का काफिला लुथन से अंब परिहार के लिए रवाना हो जाएगा. अंब परिहार पहुंचने पर मुख्यमंत्री विभिन्न विकास योजनाओं की आधारशिला रखेंगे. इसके बाद करीब 2:30 पर मुख्यमंत्री का काफिला ज्वालामुखी के लिए रवाना हो जाएगा.

जहां से मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू का काफिला करीब 2:40 पर ज्वालामुखी पहुंचेगा. यहां पर सीएम ज्वालामुखी पुलिस स्टेशन का उद्घाटन करेंगे. सीएम सुक्खू के दोपहर के भोजन की व्यवस्था लोक निर्माण विभाग के विश्राम गृह में ही रहेगी. करीब 3:30 पर मुख्यमंत्री का काफिला लोक निर्माण विभाग के रेस्ट हाउस से ज्वालामुखी के लिए रवाना हो जाएगा. 3:35 पर मुख्यमंत्री ज्वालामुखी पहुंचेंगे. ज्वालामुखी पहुंचने पर मुख्यमंत्री विभिन्न विकासना परियोजनाओं की आधारशिला रखेंगे. करीब 4:15 पर मुख्यमंत्री का हेलीकॉप्टर वापिस शिमला के अन्नाडेल मैदान के लिए उड़ान भरेगा.

ये भी पढ़ें:Baddi Factory Fire: घटनास्थल पर पहुंचे CM, घायलों और मृतकों के परिजनों से की मुलाकात, किया ये ऐलान

ABOUT THE AUTHOR

...view details