उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

आचार संहिता लगने से पहले सीएम धामी ने 27 अभ्यर्थियों को दिए नियुक्ति पत्र, इन विभागों में हुआ था युवाओं का चयन

CM Dhami gave appointment letters महिला सशक्तिकरण एवं बाल विकास और आबकारी विभाग में चयनित हुए अभ्यर्थियों को आज मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सीएम आवास पर नियुक्ति पत्र दिए. साथ ही चयनित युवाओं को सीएम धामी की तरफ से बधाई भी दी गई.

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Mar 15, 2024, 1:58 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

देहरादून:लोकसभा चुनाव 2024 की तरीखों की घोषणा होने से पहले उत्तराखंड में धामी सरकार अपने सभी कामों को पूरा करने में लगी हुई है, ताकि आचार संहिता लगने के बाद किसी भी तरह का दिक्कत न आए. इसी क्रम में आज शनिवार 15 मार्च को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने महिला सशक्तिकरण एवं बाल विकास और आबकारी विभाग के अन्तर्गत चयनित 27 अभ्यर्थियों को नियुक्त पत्र वितरित किए.

देहरादून में सीएम आवास पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने महिला सशक्तिकरण एवं बाल विकास विभाग के अंतर्गत चयनित 16 सुपरवाइजरों और आबकारी विभाग के अंतर्गत चयनित 10 निरीक्षक और एक कनिष्ठ सहायक को नियुक्ति पत्र प्रदान किये. इस प्रकार कुल 27 अभ्यर्थियों को मुख्यमंत्री ने नियुक्ति पत्र वितरित किये.

कल 16 मार्च को चुनाव घोषणा होने की संभावना के मद्देनजर से लग रही आचार संहिता को देखते हुए सरकार ने इस तरह के कार्यक्रम में आज तेजी ला दी है. मुख्यमंत्री ने सभी चयनित अभ्यर्थियों को बधाई व शुभकामनायें देते हुए कहा कि आपके अथक परिश्रम के परिणामस्वरूप आपका चयन इन पदों पर हुआ है.

उन्होंने कहा कड़ी मेहनत और परिश्रम करने वाले आज सभी मेहनती युवाओं को नियुक्ति पत्र वितरित किए जा रहे हैं. सीएम धामी ने अनुशासन का जिक्र करते हुए कहा कि जीवन के निर्माण व सफलता में अनुशासन की महत्वपूर्ण भूमिका है. इसलिये अपने जीवन में हमेशा अनुशासित होकर कार्य करें.

मुख्यमंत्री ने नकल विरोधी कानून का जिक्र करते हुए कहा कि राज्य सरकार ने कड़ा नकल विरोधी कानून बनाकर 100 से अधिक नकल माफियाओं को सलाखों के पीछे भेजा है और परीक्षाओं को पारदर्शी बनाया है, जिससे मेहनती युवाओं को उनकी मेहनत का सुफल प्राप्त हो रहा है.

पढ़ें---

ABOUT THE AUTHOR

...view details