झारखंड

jharkhand

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Mar 3, 2024, 7:09 PM IST

Updated : Mar 4, 2024, 6:26 AM IST

ETV Bharat / state

सड़क मार्ग से गढ़वा पहुंचे मुख्यमंत्री चंपई सोरेन, करोड़ों की योजनाओं का किया उद्घाटन

CM Champai Soren in Garhwa. गढ़वा में सीएम चंपाई सोरेन ने पांच योजनाओं का उद्घाटन किया. इस दौरान उन्होंने मंच से जनसभा को संबोधित नहीं किया. दरअसर खराब मौसम के कारण वो रांची से सड़क मार्ग द्वारा ही गढ़वा पहुंचे थे.

CM Champai Soren inaugurated five schemes in Garhwa
गढ़वा में सीएम चंपाई सोरेन ने पांच योजनाओं का उद्घाटन किया.

पलामूः मुख्यमंत्री चंपाई सोरेन खराब मौसम के कारण रविवार को सड़क मार्ग से गढ़वा पहुंचे. शनिवार रविवार को राज्य के कई इलाकों में बारिश का अलर्ट जारी किया गया था और मौसम खराब था. मुख्यमंत्री का रविवार को गढ़वा में कार्यक्रम निर्धारित किया गया था. रविवार को मौसम साफ नहीं रहने के कारण सीएम सड़क मार्ग से चार घंटे का सफर करते हुए गढ़वा पहुंचे.

मुख्यमंत्री चंपाई सोरेन गढ़वा में कार्यक्रम में भाग लेने के बाद तुरंत वापस लौट गए. मौसम साफ होने के बाद हेलीकॉप्टर को रांची से गढ़वा बुला लिया गया था, दोबारा मौसम खराब होने का अंदेशा था जिस कारण मुख्यमंत्री गढ़वा से ही हेलीकॉप्टर से रांची के लिए रवाना हो गए. मुख्यमंत्री इस दौरान अधिकारियों को कई निर्देश दिए लेकिन आम लोगों को संबोधित नहीं कर पाए. इस दौरान मुख्यमंत्री के साथ राज्य के पेयजल एवं स्वच्छता मंत्री मिथिलेश ठाकुर, गढ़वा डीसी शेखर जमुआर, एसपी दीपक कुमार पांडेय समेत कई अधिकारी मौजूद रहे.

मुख्यमंत्री ने पांच बड़ी योजनाओं का किया उदघाटनः

मुख्यमंत्री चंपाई सोरेन ने गढ़वा में 193 करोड़ की लागत से पांच योजनाओं का उद्घाटन किया. मुख्यमंत्री ने 60 करोड़ की लागत से गढ़वा समाहरणालय के नए भवन, बिरसा मुंडा हेलीपैड पार्क, बस स्टैंड, टाउन हॉल और फुटबॉल स्टेडियम का उदघाटन किया. मुख्यमंत्री के दौर को लेकर गढ़वा में कई संस्कृति कार्यक्रम का भी आयोजन किया गया. 3 और चार मार्च को गढ़वा में सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया है. इसको लेकर रविवार की शाम मशहूर गजल गायक कुमार सत्यम समेत कई कलाकार इसमें शामिल होकर अपनी प्रस्तुति देंगे.

इसे भी पढ़ें- मुख्यमंत्री चंपाई सोरेन सड़क मार्ग से पहुंचे लातेहार, कहा- बैद्यनाथ राम को मंत्री बनाने की जल्दी देंगे खुशखबरी

इसे भी पढे़ं- झारखंड विधानसभा का बजट सत्र समाप्त, सदन में केंद्र पर पर जमकर बरसे मुख्यमंत्री चंपाई सोरेन

इसे भी पढे़ं- सरायकेला को करोड़ों की योजनाओं की सौगात, सीएम चंपई सोरेन कई योजनाओं का किया शिलान्यास और उद्घाटन

Last Updated : Mar 4, 2024, 6:26 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details