बिहार

bihar

ETV Bharat / state

'बिहार के कोने-कोने से यहीं संदेश है, मरते दम तक रहेंगे नीतीश', दरभंगा से राजभवन पहुंचे असीम भारती

Nitish Kumar:बिहार में पिछले एक हफ्ते से नीतीश कुमार के पाला बदलने की कयासबाजी आज सच हो गई. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज अपना इस्तीफा राज्यपाल को सौंप दिया है. बिहार में फिर से एक बार सत्ता परिवर्तन हो रहा है. इससे लोगों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है. दरभंगा से राजभवन पहुंचे असीम भारती ने अपने गजल के माध्यम से कहा कि बिहार के कोने कोने से यहीं संदेश है मरते दम तक रहेंगे नीतीश.

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Jan 28, 2024, 5:25 PM IST

बिहार में फिर से एक बार सत्ता परिवर्तन
बिहार में फिर से एक बार सत्ता परिवर्तन

बिहार में फिर से एक बार सत्ता परिवर्तन

पटना:मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आखिरकार सीएम पद से इस्तीफा दे दिया. अब एक बार फिर वो एनडीए में शामिल होकर बीजेपी के समर्थन से सरकार बनाने जा रहे हैं. वहीं बहुमत पेश करने की भी कवायद कर दी गई है. वहीं काफी लोग राजभवन पहुंचे हुए हैं. लोगों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है. वहीं दरभंगा से पहुंचे असीम भारती ने अपने गजल से नीतीश कुमार की तारीफ की है. वहीं साफ तौर से कहा है कि यह परिवर्तन विकास का परिवर्तन है.

गले में नीतीश की फोटो लटकाए घूम रहे हैं असीम :बिहार में फिर से एक बार सत्ता परिवर्तन हो रहा है और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार नवमी बार आज मुख्यमंत्री का शपथ ग्रहण करेंगे. असीम भारती दरभंगा से पहुंचे हैं और वह गले में नीतीश कुमार की फोटो लटकाए घूम रहे हैं और उनका कहना है कि यह विकास पुरुष हैं और विकास के लिए फिर से एक बार सत्ता परिवर्तन किए हैं.

"बिहार के कोने-कोने से यहीं संदेश हैं मरते दम तक रहेंगे नीतीश. यकीनन बिहार को ऊंचाई तक ले जाएंगे. यह बिहार की जनता की मांग की थी. इस बार नीतीश कुमार बिहार के सीएम के तौर पर 9वीं बार शपथ लेंगे. जो देश में किसी भी मुख्यमंत्री के तौर पर ये पहला रिकॉर्ड होगा."- असीम भारती

बिहार में विकास की लहर चलेगी:मोहम्मद असीम भारती मूल रूप से दरभंगा के रहने वाले हैं और आज शपथ ग्रहण के मौके पर राज भवन पहुंचे हैं. इनका कहना है कि अब उनके सामने कोई भी नहीं है. वहीं विपक्ष पर काफी कुछ कटाक्ष करते हुए कहा है कि अब विपक्ष का पत्ता साफ हो चुका है और फिर से एक बार बिहार में विकास की लहर चलेगी. वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ मिलने पर उन्होंने कहा है कि सबका साथ सबका विकास पर फिर एक बार नीतीश कुमार काम करेंगे.

ये भी पढ़ेंः

ABOUT THE AUTHOR

...view details