राजस्थान

rajasthan

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने ट्रेन से किया जोधपुर तक का सफर, स्टेशनों पर लोगों ने किया स्वागत, ट्रेन में यात्रियों से किया संवाद - CM Bhajanlal Visit Jodhpur

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Aug 25, 2024, 1:22 PM IST

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने आज रविवार को ट्रेन में जयपुर से जोधपुर तक सफर किया. इस दौरान विभिन्न स्टेशनों पर सीएम का लोगों ने स्वागत किया. इस दौरान उन्होंने यात्रियों से संवाद भी किया.

ट्रेन से किया जोधपुर तक का सफर
ट्रेन से किया जोधपुर तक का सफर (फोटो ईटीवी भारत जयपुर)

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने ट्रेन से किया जोधपुर तक का सफर (वीडियो ईटीवी भारत कुचामनसिटी)

जयपुर.मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने आज रविवार को ट्रेन में जयपुर से जोधपुर तक सफर किया. इस दौरान विभिन्न स्टेशनों पर सीएम का लोगों ने स्वागत किया. इस दौरान उन्होंने यात्रियों से संवाद भी किया. दरअसल, मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा रविवार सुबह जयपुर रेलवे स्टेशन से जयपुर-जोधपुर इंटरसिटी सुपरफास्ट ट्रेन द्वारा जोधपुर के लिए रवाना हुए. यात्रा के दौरान सीएम ने ट्रेन की अलग-अलग बोगियों में जाकर यात्रियों से संवाद किया. मुख्यमंत्री को अपने बीच पाकर लोगों उत्साहित हो उठे. बच्चों, युवाओं और महिलाओं में मुख्यमंत्री के साथ सेल्फी लेने की होड़ नजर आई. इस दौरान उन्होंने बुजुर्ग यात्रियों के बीच जाकर उनसे बातचीत की और आशीर्वाद लिया तथा बच्चों को दुलार किया.

ट्रेन के विभिन्न स्टेशनों पर ठहराव के दौरान मुख्यमंत्री का स्थानीय लोगों ने भव्य स्वागत किया. नावां सिटी में राजस्व राज्यमंत्री विजय सिंह के नेतृत्व में मुख्यमंत्री शर्मा का स्वागत किया गया. इसके अलावा फुलेरा, कुचामन सिटी, मकराना, डेगाना और मेड़ता रोड सहित अन्य स्टेशनों पर भी मुख्यमंत्री का अभिनंदन किया गया.इससे पहले जयपुर रेलवे स्टेशन पहुंचने पर मंडल रेलवे प्रबंधक विकास पुरवार, स्टेशन डायरेक्टर मिहिर देव, वरिष्ठ मंडल सुरक्षा आयुक्त भवप्रीता सोनी सहित अन्य रेलवे अधिकारियों ने उनका स्वागत किया.

स्टेशनों पर लोगों ने किया स्वागत (फोटो ईटीवी भारत जयपुर)

पढ़ें: CM भजनलाल का नावां रेलवे स्टेशन पर जोरदार स्वागत - CM BHAJANLAL VISIT JODHPUR

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने मासिक रेडियो कार्यक्रम 'मन की बात' के 113वें एपिसोड को संबोधित किया, जिसे सीएम भजनलाल शर्मा ने जोधपुर में बीजेपी कार्यकर्ताओं के संग बैठकर सुना. इस दौरान बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष मदन राठौड़ भी मौजूद थे. बता दें कि राजस्थान हाईकोर्ट के 75 वर्ष पूरे होने के मौके पर पीएम मोदी आज जोधपुर आ रहे हैं. इस दौरान वो आयोजित प्लेटिनम समारोह में शिरकत करेंगे. कार्यक्रम के दौरान सीएम भजनलाल भी मौजूद रहेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details