मध्य प्रदेश

madhya pradesh

चुनाव में हार के बाद पोस्टर पर निकाला गुस्सा, विवेक बंटी साहू की फोटो के साथ कर दी शर्मनाक हरकत - Dung on Vivek Bunty Sahu Poster

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Aug 21, 2024, 4:18 PM IST

अमरवाड़ा में भाजपा नेताओं के पोस्टर पर किसी शरारती तत्व ने गोबर फेंक दिया. इसको लेकर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने हंगाम किया और इसके जिम्मेदार को गिरफ्तार करने की मांग करने लगे. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पोस्टर साफ कराया और लोगों को समझाईश देकर मामला शांत कराया.

CHHINDWARA DUNG ON BJP POSTER
बीजेपी नेताओं के पोस्टर पर किसी ने फेंका गोबर (ETV Bharat)

छिंदवाड़ा:अमरवाड़ा में रक्षाबंधन और भुजरिया पर्व की शुभकामनाएं देते हुए लगे पोस्टर पर किसी ने गोबर फेंक दिया. पोस्टर में भाजपा सांसद विवेक बंटी साहू, अमरवाड़ा विधायक कमलेश प्रताप शाह और कई नेताओं की फोटो लगी थी. अपने नेता की फोटो पर गोबर देख भाजपा कार्यकर्ता आक्रोशित हो गए. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर गोबर साफ कराया और विरोध कर रहे कार्यकर्ताओं को समझा बुझाकर मामला शांत कराया.

पुलिस ने गोबर साफ कराया (ETV Bharat)

स्थानीय सांसद, विधायक की फोटो पर फेंका गोबर

छिंदवाड़ा जिले की अमरवाड़ा विधानसभा क्षेत्र के सिंगोड़ी में रक्षाबंधन और भुजरिया पर्व की शुभकामनाएं देते हुए पोस्टर लगा है. पोस्टर में छिंदवाड़ा सांसद विवेक बंटी साहू, अमरवाड़ा विधायक कमलेश प्रताप शाह, भाजपा नेता उत्तम सिंह ठाकुर सहित कई बीजेपी कार्यकर्ताओं की फोटो लगी है. पोस्टर पर किसी शरारती तत्व ने गोबर फेंक दिया था. भाजपा कार्यकर्ताओं को जैसे ही इस बात की जानकारी लगी वो मौके पर पहुंचकर हंगामा करने लगे और इसके जिम्मेदार को गिरफ्तार करने की मांग करने लगे. मामले की जानकारी लगते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. उसने पोस्टर से गोबर साफ कराया और लोगों को समझा बुझाकर मामला शांत कराया.

आदिवासी बहनों से राखी बंधवाने पहुंचे बंटी साहू, बहनों के स्वागत से गदगद हुए सांसद

छिंदवाड़ा में नशे में धुत्त मास्साब ने किया ऐसा लुंगी डांस, घर तक पहुंच गया प्रतिवेदन

शरारती तत्व की हो रही है तलाश

सिंगोड़ी पुलिस चौकी प्रभारी अविनाश पारधी ने बताया कि, 'किसी शरारती तत्व ने पोस्टर पर गोबर फेंक दिया था. जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और पोस्टर को साफ करवा दिया है. जिस भी व्यक्ति ने यह हरकत की है उस पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी. आसपास के दुकानों में लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है.'

ABOUT THE AUTHOR

...view details