मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : 4 hours ago

Updated : 4 hours ago

ETV Bharat / state

माशूका के साथ स्कूटी पर गुलछर्रे उड़ा रहे थे मास्टर जी, पत्नी ने दिन में दिखा दिये तारे, किया ऐसा हाल - CHHATARPUR HUSBAND WIFE FIGHT

एक शिक्षक अपनी माशूका के साथ मजे से स्कूटी से जा रहा था. तभी रास्ते में उसकी पत्नी आ गई और पति व उसकी गर्लफ्रेंड को पकड़कर जमकर खरी खोटी सुनाई. पति पत्नी और वो के बीच हो रहे झगड़े को राहगीरों ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया, जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. माजरा छतरपुर में झांसी खजुराहो फोरलेन का है.

CHHATARPUR HUSBAND WIFE FIGHT
छतरपुर में पति पत्नी की लड़ाई (ETV Bharat)

छतरपुर:पत्नी के रहते हुए पति दूसरी महिला के साथ इश्क लड़ते हुए उस वक्त पकड़ गया जब वह स्कूटी पर बैठकर अपनी माशूका को हाइवे पर घुमा रहा था. जानकारी लगते ही पत्नी से सरकारी टीचर अपने पति को हाइवे पर पकड़कर फिल्मी अंदाज में ड्रामा शुरू कर दिया. पत्नी को देखते ही पति और महबूबा के होश उड़ गए. मौके पर मौजूद लोगों ने घटना का वीडियो बना लिया, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

प्रेमिका के साथ घूम रहा था पति
दरसल मध्य प्रदेश के छतरपुर में पति-पत्नी और महबूबा के बीच झांसी खजुराहो फोरलेन पर घंटों ड्रामा चलता रहा. देखने वालों की भीड़ भी एकत्रित हो गई. सरकारी शिक्षक पुष्पेंद्र शर्मा अपनी माशूका को लेकर स्कूटी पर बैठाकर घूम रहा था. जिसकी भनक उसकी पत्नी को लग गई. फिर क्या था पत्नी ने हाइवे पर ही जमकर हंगामा शुरू कर दिया. पति-पत्नी की लड़ाई में पति की माशूका भागने की कोशिश करती रही, लेकिन पत्नी ने उसको भी पकड़कर उसका चेहरा खोल दिया. महिला भी अक सरकारी टीचर थी. राहगीरों ने विवाद का वीडियो बना लिया, जो अब लगातार वायरल हो रहा है.

पत्नी ने पति और उसकी प्रेमिका को पकड़ा (ETV Bharat)

Also Read:

मेरी पत्नी कर चुकी है 5 शादी, सभी को किया ब्लैकमेल अब मेरा नंबर, एसपी को बताई हकीकत

रीवा वन स्टॉप सेंटर गए थे झगड़ा सुलझाने, उल्टा हो गई जमकर मारपीट, पति पर चले थप्पड़-घूंसे

पति बोला-चार साल से अलग रह रही है पत्नी
वहीं, पति पुष्पेंद्र शर्मा ने बताया, ''वह सरकारी टीचर है, छतरपुर के बराज खेरा स्कूल में पदस्थ है. जो महिला उसके साथ स्कूटी पर थी वह भी सरकारी शिक्षक है.'' पुष्पेंद्र ने हकीकत बताते हुए कहा, ''मेरी पत्नी चार साल से अलग रह रही है. तलाक का केस चल रहा है. हर महीने पत्नी सपना को 15 हजार रुपये भेजता हूं.'' पति ने कहा, ''मेरी पत्नी मेरी मां से लड़ती है, बोलती है मां को छोड़ कर अलग रहो. जिस कारण से मैंने तलाक के लिए कोर्ट की शरण ली थी.''

Last Updated : 4 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details