झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

धनबाद में कांग्रेस जनसंवाद कार्यक्रम में हंगामा और मारपीट, सुबोधकांत सहाय ने कहा- कार्यकर्ताओं का जोश है हाई - Fighting in Congress program

धनबाद के बाघमारा विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस का संवाद कार्यक्रम हुआ. इस दौरान प्रत्याशी समर्थकों ने जमकर हंगामा किया.

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : 3 hours ago

Updated : 3 hours ago

Chaos and fighting during Congress Jan Samvad program in Dhanbad Baghmara
जनसंवाद कार्यक्रम में हंगामा (ईटीवी भारत)

धनबादः झारखंड में जल्द विधानसभा चुनाव की घोषणा हो जाएगी. सभी राजनीतिक दलों ने अपनी तैयारी को तेज कर दिया है. कांग्रेस पार्टी विधानसभा में बेहतर प्रत्याशी उतारने को लेकर जनसंवाद लक्ष्य कार्यक्रम कर आपसी एकता को मजबूत करने का प्रयास कर रही है. एक एक विधानसभा से कई कांग्रेस नेता दावेदारी कर रहे हैं. यही दावेदारी कांग्रेस के लिये परेशानी का कारण भी बन रही है.

धनबाद जिले के बाघमारा विधानसभा अंतर्गत श्यामडीह में कांग्रेस के जनसंवाद अभियान लक्ष्य कार्यक्रम का आयोजन किया गया. जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में पूर्व केंद्रीय मंत्री सुबोधकांत सहाय शामिल हुए. इस मौके पर बाघमारा विधानसभा चुनाव में दावेदारी करने वाले प्रत्याशी और उनके समर्थक उपस्थित थे. कार्यक्रम के दौरान पूर्व विधायक जलेश्वर महतो और कांग्रेस नेता रोहित यादव के समर्थकों के बीच नारेबाजी को लेकर विवाद बढ़ गया, जो कि मारपीट में तब्दील हो गई. सारा हंगामा पूर्व केंद्रीय मंत्री के सामने ही हुआ.

धनबाद में कांग्रेस जनसंवाद कार्यक्रम में हंगामा (ईटीवी भारत)

इस हंगामे ने कांग्रेस के 2024 विधानसभा चुनाव की तैयारियों पर सवाल खड़े कर दिए हैं. इस तरह से कार्यक्रम में प्रत्याशियों के समर्थकों के बीच नारेबाजी और मारपीट से अंदरुनी गुटबाजी सामने आ गई. वहीं पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा कि इस बार कॉग्रेस कार्यकर्ताओं में पूरा जोश है, जहां भी लड़ेंगे जीतेंगे. वहीं भाजपा के द्वारा गोगो दीदी योजना पर भी उन्होंने तंज कसा.

बाघमारा से कांग्रेस की टिकट की दावेदारी करने वाले रोहित यादव ने कहा कि जलेश्वर महतो के लिये वह हमेशा काम किए हैं. इस बार बड़े भाई अपने छोटे भाई के लिये काम करेंगे. उन्हें मना लेंगे. कांग्रेस 5 बार से बाघमारा की सीट हार रही है. टिकट मिलता है तो जीत कर यह सीट पार्टी को देंगे. बाघमारा में गुंडा राज है, विधानसभा जीतकर पहुंचने पर 6 महीने में गुंडाराज हटाएंगे.

Last Updated : 3 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details