उत्तराखंड

uttarakhand

अजय टम्टा को प्रत्याशी बनाने पर अल्मोड़ा में जश्न, बीजेपी कार्यकर्ताओं ने की आतिशबाजी

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Mar 3, 2024, 9:44 PM IST

BJP celebration in Almora, Almora MP Ajay Tamta अल्मोड़ा लोकसभा सीट से अजय टम्टा को बीजेपी ने प्रत्याशी बनाया है. जिसके बाद उनके समर्थकों में खुशी की लहर है. समर्थकों ने आतिशबाजी करते हुए मिठाई बांटी.

Etv Bharat
अजय टम्टा को प्रत्याशी बनने पर अल्मोड़ा में जश्न

अजय टम्टा को प्रत्याशी बनाने पर अल्मोड़ा में जश्न

अल्मोड़ा:भारतीय जनता पार्टी की पहली सूची जारी होने के बाद अल्मोड़ा पिथौरागढ़ लोक सभा सीट से सांसद अजय टम्टा का टिकट फाइनल हो गया है. जिसके बाद कार्यकर्ताओं ने खुशी व्यक्त करते हुए अल्मोड़ा के चौघानपाटा में आतिशबाजी की. एक दूसरे को मिठाई खिलाकर खुशी का इजहार किया. पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व का आभार जताते हुए नारे लगाए.

लोकसभा चुनाव 2024 के लिए भारतीय जनता पार्टी ने तीसरी बार पूर्व केंद्रीय राज्य मंत्री व अल्मोड़ा पिथौरागढ़ संसदीय क्षेत्र के सांसद अजय टम्टा पर अपना विश्वास जताया है. सांसद अजय टम्टा को एक बार फिर अल्मोड़ा पिथौरागढ़ लोकसभा सीट से टिकट देने पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने खुशी व्यक्त कर आतिशबाजी की. कार्यकर्ताओं ने कहा सांसद अजय टम्टा के मधुर, व्यवहार, मृदुभाषी, शालीनता और हर कार्यकर्ता के दुःख सुख में शामिल होने व व्यवहारिक होने के कारण वह सभी के करीबी हैं. भारतीय जनता पार्टी से लोकसभा टिकट मिलने पर सभी कार्यकर्ताओं उन्हें बधाई संदेश भेजे.

कार्यकर्ताओं ने कहा प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में इस बार फिर सभी कार्यकर्ता एकजुट होकर बंपर वोटों से अजय टम्टा को विजयी बनाएंगे. कार्यकर्ताओं ने भाजपा प्रत्याशी अजय टम्टा को एक बार फिर से विजय बनाकर दिल्ली भेजने का संकल्प लिया. चौघानपाटा मैं एकत्रित होकर मिष्ठान वितरण किया. इस दौरान कार्यकर्ताओं ने कहा इस बार के लोकसभा चुनाव में मोदी सरकार भारी बहुमत से सरकार बनाएगी. कार्यकर्ताओं ने तीसरी बार फिर मोदी सरकार, अबकी बार 400 पार के नारे लगाए. भाजपा कार्यकर्ताओं ने नरेंद्र मोदी जिन्दाबाद,जेपी नड्डा जिन्दाबाद के नारे लगा केन्द्रीय नेतृत्व का आभार भी जताया. इस दौरान भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष रमेश बहुगुणा व प्रदेश उपाध्यक्ष पूर्व विधायक कैलाश शर्मा ने कहा सभी कार्यकर्ता संसद अजय टम्टा को फिर से संसद में भेजने के लिए अभी से कार्य में जुट गये हैं.

पढ़ें-लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी की पहली लिस्ट जारी, उत्तराखंड से तीन नाम हुए फाइनल

ABOUT THE AUTHOR

...view details