राजस्थान

rajasthan

तेज रफ्तार बोलेरो ने राह चलती गर्भवती सहित दो महिलाओं को रौंदा, 200 मीटर ले गई घसीटते हुए - 2 women crushed by car in Barmer

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Jun 11, 2024, 8:01 PM IST

Updated : Jun 11, 2024, 11:31 PM IST

बाड़मेर के चौहाटन थाना क्षेत्र में एक तेज रफ्तार बोलेरो ने दो राह चलती महिलाओं को चपेट में ले लिया. इनमें से एक गर्भवती थी. साथ ही गाड़ी महिलाओं को 200 मीटर तक घसीटते हुए ले गई. हादसे में दोनों महिलाओं की मौत हो गई.

Bolero ran over two women
बोलेरो ने दो महिलाओं को रौंदा (ETV Bharat Barmer)

हादसे में दो महिलाओं की मौत (ETV Bharat Barmer)

बाड़मेर.जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसा सामने आया है. यहां एक तेज रफ्तार बोलेरो गाड़ी ने सड़क किनारे चल रही दो महिलाओं को अपनी चपेट में ले लिया. इनमें एक गर्भवती महिला थी. वह अपनी भाभी के साथ हॉस्पिटल में चेकअप करवाने के बाद घर लौट रही थी. इस दौरान एक तेज रफ्तार बोलेरो ने दोनों को टक्कर मार दी. टक्कर मारने के बाद गाड़ी दोनों को करीबन 200 मीटर तक घसीटे हुए ले गई.

दरसअल जिले के चौहटन पुलिस थाना क्षेत्र के चौहटन आगौर रामदेव जी मंदिर पश्चिम निवासी वीरादेवी (25) पत्नी हनुमानराम अपनी गर्भवती ननद हीरा को हॉस्पिटल चेकअप करवाने के लिए मंगलवार सुबह घर से बाड़मेर गए थे. दोपहर बाद चेकअप करवाकर वापस बाड़मेर-चौहटन रोड उपरला फांटे के पास बस से उतरकर सड़क किनारे पैदल घर की तरफ जा रहे थे. इस दौरान एक तेज रफ्तार बोलेरो कैंपर ने दोनों को टक्कर मार दी. इससे दोनों की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई. ड्राइवर गाड़ी लेकर भाग गया. इस हादसे को लेकर स्थानीय लोगों में भारी रोष व्याप्त है. परिजनों ने शव उठाने से इनकार कर दिया है. पुलिस के अधिकारी परिजनों से समझाइश कर रहे हैं.

पढ़ें:दर्दनाक : ट्रेलर ने बाइक को मारी टक्कर, हादसे में माता-पिता और पुत्री की मौत - 3 family members died in road accident

जिला पुलिस अधीक्षक नरेंद्र सिंह मीणा ने बताया कि चौहटन थाना क्षेत्र में बोलेरे कैम्पर गाड़ी के दो महिलाओं को टक्कर मारने की सूचना मिली. हादसे में दोनों महिलाओं की मौत हो गई. सीओ चौहटन, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक जसाराम बोस भी मौके पर गए. बीजराड़ थाना पुलिस ने बोलेरो गाड़ी को जब्त कर लिया है. चालक की तलाश की जा रही है. फिलहाल दोनों शव मौके पर हैं और लोगो भी जुटी हुई है. इस घटना को लेकर लोगों में आक्रोश है. पुलिस समझाइश कर रही है.

Last Updated : Jun 11, 2024, 11:31 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details