राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

गाड़ी पलटने से 2 लोगों की मौत, 4 घायलों का अस्पताल में इलाज जारी - Road accident in Jaisalmer

जैसलमेर में हुए सड़क हादसे में कार सवार दो लोगों की मौत हो गई. इस हादसे में 4 लोग घायल हुए हैं, जिनका अस्पताल में इलाज जारी है. तेज रफ्तार कार के असंतुलित होकर पलटने से यह हादसा हुआ.

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : May 14, 2024, 10:37 PM IST

गाड़ी पलटने से 2 की मौत
गाड़ी पलटने से 2 की मौत (Photo ETV Bharat Jaisalmer)

जैसलमेर. जिले में मंगलवार शाम हुए एक तेज रफ्तार कार के असंतुलित होकर पलटने से दो लोगों की मौत हो गई. इस हादसे में अन्य 4 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं. जैसलमेर शहर के पास स्थित हड्डा गांव में यह हादसा हुआ है.

जानकारी के अनुसार हड्डा गांव के पास एक गाड़ी असंतुलित होकर पलट गई. गाड़ी में सवार 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. दुर्घटना के बाद आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और घायलों को एम्बुलेंस की मदद से जैसलमेर जिला मुख्यालय स्थित राजकीय जवाहर चिकित्सालय लाया गया, जहां डॉक्टरों ने 2 लोगों को मृत घोषित कर दिया. घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंची, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

इसे भी पढ़ें-हादसों का अमंगल'वार'..मेहंदीपुर बालाजी दर्शन करने जा रहे श्रद्धालुओं की कार दुर्घटनाग्रस्त, 9 घायल - Accident IN Dholpur

वहीं, हादसे की जानकारी मिलने के बाद स्थानीय नेताओं समेत बड़ी संख्या में भीड़ अस्पताल में एकत्रित हो गई. गाड़ी में सवार लोग जैसलमेर से हड्डा जा रहे थे. इसी दौरा हड्डा से करीब 4 किलोमीटर पहले ही वाहन अनियंत्रित होकर पलट गया, जिससे यह हादसा हो गया. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार इस हादसे में 35 वर्षीय रमजान खान, 25 वर्षीय उर्स खान को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया है. मृतक और घायल जैसलमेर के हड्डा गांव के ही निवासी हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details