मध्य प्रदेश

madhya pradesh

कार चोरी करने कार से आए हाईटेक चोर, शिवपुरी में 10 मिनट में कर दिया खेल, सामने आया वीडियो - SHIVPURI CAR THEFT

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : 4 hours ago

अपनी कार को लॉक करने के बाद अगर आप निश्चिंत हो जाते हैं, तो जरा इस खबर को पढ़ लीजिए. दरअसल, शिवपुरी के एक रिहायशी इलाके से एक कार के 10 मिनट में चोरी होने की घटना सामने आई है. वायरल वीडियो में नजर आता है कि चोर कार का बोनट खोलकर 10 मिनट में ही कार को पार कर देते हैं.

CAR THEFT SHIVPURI
कार चोरी करने कार से आए हाईटेक चोर (Etv Bharat)

शिवपुरी : शहर के देहात थाना क्षेत्र के अंतगर्त आने वाले झांसी तिराहा क्षेत्र से कार चोरी की एक अनोखी घटना सामने आई है. यहां एक घर के बाहर खड़ी सिडान कार महज 10 मिनट में चोरी हो गई. चोरों ने कार का बोनट खोलकर महज 10 मिनट में कार पार कर दी. पूरी घटना पास ही लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई हो गई, जिसका वीडियो भी सामने आया है.

देखें वीडियो (Etv Bharat)

कार चोरी करने कार से आए चोर

इस घटना का हैरान करने वाला दूसरा पहलू ये है कि कार चोरी करने वाले चोर एक दूसरी कार से वहीं पहुंचे थे. चोरों ने इस पूरी वारदात को 10 मिनिट में अंजाम दिया और फिर दोनों कार लेकर चलते बने. सुबह जब कार मालिक ने घर के बाहर से कार गायब देखी तो उसके होश उड़ गए. इसके बाद कार मालिक ने सीसीटीवी फुटेज निकालकर इसकी शिकायत देहात थाने में दर्ज कराई है.

कार का लॉक और जीपीएस किया बंद

कार मालिक आशीष सेठ ने बताया कि उनकी वरना कार (MP33CA0418) बुधवार-गुरुवार की दरमियानी रात घर के बाहर खड़ी हुई थी. रात दो बजे के लगभग एक कार में सवार होकर चोर पहुचे और किसी तकनीक के जरिए बोनट खोलकर कार अनलॉक कर ली. इसके बाद चोरों ने कार को किसी तरह स्टार्ट भी कर लिया और बड़ौदी क्षेत्र की तरफ लेकर भाग गए. जांच में सामने आया है कि घटना के तीन मिनिट बाद बड़ौदी क्षेत्र में कार का जीपीएस भी डिएक्टिवेट हो गया, इससे पुलिस को कार का कोई सुराग नहीं मिल सका हैं.

Read more -

सीसीटीवी की मदद से 48 घंटे में पकड़ा गया शातिर चोर, पेड़ पर छिपाई थी रुपयों से भरी थैली


इस पूरे मामले में देहात थाना प्रभारी जितेंद्र मावई ने कहा, '' कार मालिक की शिकायत पर अज्ञात लोगों पर मामला दर्ज कर लिया गया है. CCTV फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश की जा रही है.''

ABOUT THE AUTHOR

...view details