उत्तराखंड

uttarakhand

देहरादून में सिरफिरा कार चालक, गाड़ी से सीपीयू कर्मचारी को घसीटा, वीडियो हुआ वायरल - CPU employee dragged by car

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Aug 3, 2024, 10:04 PM IST

Updated : Aug 3, 2024, 10:55 PM IST

CPU employee dragged by car, Darshanlal Chowk CPU Employee देहरादून में एक सिरफिरे कार चालक ने सीपीयू कर्मचारी को 50 मीटर घसीटा. मामला दर्शनलाल चौक का है. सीपीयू कर्मचारी को घसीटने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Etv Bharat
देहरादून में सिरफिर कार चालक (Etv Bharat)

देहरादून में सिरफिर कार चालक (Etv Bharat)

देहरादून:राजधानी देहरादून से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां दर्शन लाल चौक पर ट्रैफिक चला रहे सीपीयू के सिपाही के ऊपर कार चालक ने कार चढ़ाने का प्रयास किया. आरोपी कार चालक सिपाही को घसीटता हुआ करीब 50 मीटर तक ले गया. इस दौरान चालक के साथ कार में एक युवती भी बैठी हुई थी.

गनीमत रही कि सिपाही ने बोनट पर छलांग लगाते हुए वाइपर पकड़ लिए. इसके बाद भी आरोपी ने सिपाही को नीचे गिराने का प्रयास किया, लेकिन वह सफल नहीं हो पाया. कुछ दूरी पर अन्य वाहन चालकों ने उसे घेर लिया. जिसके बाद आरोपी कार चालक को पुलिस के हवाले कर दिया. घायल सिपाही का कोरोनेशन अस्पताल में मेडिकल कराया गया है. साथ ही आरोपी के खिलाफ नगर कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया गया है.


घटना शनिवार शाम की है, जब दर्शन लाल चौक पर सीपीयू के दारोगा संजीव त्यागी और केशर मुस्तफा जैदी यातायात का संचालन कर रहे थे. तभी घंटाघर की तरफ से काले रंग की कार आई, जो चौक के बीचों बीच खड़ी हो गई. सिपाही केशर मुस्तफा जैदी ने उसे कार पीछे करने को कहा तो वह कार भगाने लगा. सिपाही ने खतरे को भांपते हुए बोनट पर छलांग लगा दी, वाइपर पकड़ लिए. इसके बाद आरोपी कार चालक कार को जिक जैक करते हुए और ब्रेक मारते हुए आगे ले गया. करीब 50 मीटर पर अन्य वाहन चालकों ने उसे पकड़ लिया. इसके बाद उसकी धुनाई करते हुए पुलिस के हवाले कर दिया. आरोपी कार चालक की पहचान शादाब निवासी ब्रह्मपुरी पटेल नगर के रूप में हुई है, जोकि निरंजनपुर सब्जी मंडी में फल की दुकान चलाता है.

एसआइ संजीव त्यागी ने बताया आरोपी ने पूछताछ में बताया कि वह शुक्रवार को घर पर मंगलौर जाने की बात कहकर गया था. शाम को उसने अपनी किसी दोस्त को बुलाया. उसके साथ मसूरी चला गया. रात को मसूरी में रहने के बाद शनिवार शाम को वापस देहरादून लौट रहा था. कार में उसके साथ युवती बैठी हुई थी. पुलिस उससे पूछताछ न करें, इसी वजह से उसने कार को भगा दिया.

पढे़ं-पैट्रोल डालकर लड़की को जिंदा जलाया, सिरफिरे को कोर्ट ने सुनाई उम्रकैद की सजा - pauri crime news


Last Updated : Aug 3, 2024, 10:55 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details