उत्तराखंड

uttarakhand

कार से भिड़ंत में बाइक के उड़े परखच्चे, दो युवक गंभीर घायल - vikasnagar road accident

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : May 20, 2024, 4:23 PM IST

Car And Bike Accident On Sahiya Faidolani Motor Road विकासनगर में कार और बाइक की आमने-सामने से जबरदस्त भिड़ंत हो गई. हादसे में बाइक के परखच्चे उड़ गए और बाइक सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. जिन्हें आनन-फानन में नजदीकी अस्पताल में भर्ती किया गया. एक युवक की हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया.

Car and bike collide in Vikasnagar
विकासनगर में कार और बाइक की भिड़ंत (फोटो- ईटीवी भारत)

विकासनगर:सहिया फैडोलानी मोटर मार्ग पर कार और बाइक की आमने-सामने से जबरदस्त भिड़ंत हो गई. हादसे में बाइक सवार दो युवक घायल हो गए. घायलों को 108 की मदद से सीएचसी सहिया पहुंचाया गया.जहां एक घायल की हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया है, जबकि दूसरे युवक का उपचार किया जा रहा है.

विकासनगर के तोली भुड लागां निवासी युवक अपने परिवार के साथ कार से दसऊ गांव चालदा महाराज के दर्शनों के लिए गए हुए थे. जहां से कार सवार वापस अपने घर विकासनगर की ओर जा रहे थे. वहीं सहिया से फैडोलानी की ओर से दो बाइक सवार जा रहे थे. तभी सहिया से करीब दो किमी फैडोलानी की जाते समय बाइक सवार नियंत्रण खो बैठा और कार से जबरदस्त भिड़ंत हो गई.सूचना पर तत्काल सहिया पुलिस चौकी से सिपाही सुदेश कुमार अपने सहकर्मियों के साथ मौके पर पहुंचे और घायलों को 108 की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सहिया पहुंचाया.

जहां पर डॉक्टरों ने दोनों घायलों का उपचार शुरू किया, जिसमें एक घायल की गंभीर हालत को देखते हुए डाक्टरों ने उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया है. सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के डॉक्टर ममता नेगी रावत ने बताया कि सड़क हादसे में घायल दो लोगों को 108 के माध्यम से अस्पताल लाया गया. जिसमे बलवीर 20 साल को बेहोशी की हालत में लाया गया और उसके नाक से रक्तस्राव हो रहा था, प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर किया गया है. जबकि दूसरे घायल की हालत ठीक है और उसके पैरों में चोट लगी है. जिसका उपचार किया जा रहा है.

पढ़ें-देहरादून में बड़ा हादसा, शिखर फॉल के पास खाई में गिरी थार, युवती समेत दो लोगों की मौत, तीन घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details