National

बौराड़ी सड़क हादसे के मृतकों के परिजनों से मिले कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल, कहा करेंगे हर संभव मदद - Bauradi Road Accident

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Jun 26, 2024, 10:41 PM IST

Bauradi Road Accident टिहरी में कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल आज बौराड़ी सड़क हादसे के मृतकों के परिजनों से मिलने पहुंचे और अपनी शोक संवेदनाएं व्यक्त की. इसी बीच उन्होंने परिजनों को हर संभव मदद करने का आश्वासन दिया.

Bauradi Road Accident
मृतकों के परिजनों से मिलते हुए कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल (photo- ETV Bharat)

कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल (video- ETV Bharat)

टिहरी:जिले के बौराड़ी में खंड विकास अधिकारी की कार की चपेट में आने वाले मृतकों के परिजनों से मिलने के लिए कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल उनके घर पहुंचे. इसी बीच उन्होंने परिजनों से मिलकर शोक संवेदनाएं व्यक्त की और दिव्यंगत आत्माओं की शांति के लिए प्रार्थना की. कैबिनेट मंत्री से मृतकों के परिजनों ने अंदरूनी सड़कों पर स्पीड ब्रेकर लगाने की मांग की है, जिस पर मंत्री द्वारा जिलाधिकारी को आवश्यक निर्देश दिए गए हैं.

सड़क हादसे में एक ही परिवार के तीन सदस्यों की हुई थी मौत:बता दें कि 24 जून को खंड विकास अधिकारी की कार की चपेट में एक ही परिवार की 2 लड़कियों और एक महिला सहित तीन लोगों की मौत हो गई थी. हादसे में मरने वाली दोनों बच्चियां संगी बहनें थी. दोनों बहनों की उम्र 10 और 7 साल थी. दोनों बहनें अपनी बुआ के साथ शाम को टहलने के लिए निकली थी. बुआ के साथ उसकी बेटी थी, जो हादसे में बच गई. इससे पहले भी खंड विकास अधिकारी ने बुजुर्ग को टक्कर मारी थी. बुजुर्ग को हल्की चोटें आई थी.

मृतकों के परिजनों से मिलने पहुंचे कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल:कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल ने कहा कि जिलाधिकारी ने दुर्घटना को गंभीरता से लेते हुए संबंधित व्यक्ति के खिलाफ आवश्यक कार्रवाई की है, जिसके चलते संबंधित बीडीओ को निलंबित कर दिया गया है. उन्होंने कहा कि परिजनों ने दोषी को कड़ी सजा देने की मांग की है, ताकि भविष्य में कोई भी व्यक्ति इस तरह न कर सके. कैबिनेट मंत्री के साथ जिलाधिकारी मयूर दीक्षित मौजद थे.

ये भी पढ़ें-

ABOUT THE AUTHOR

...view details