राजस्थान

rajasthan

महिला नशा तस्कर की अवैध संपत्ति पर चला बुलडोजर, एक हफ्ते पहले 2 किलो गांजे सहित किया था गिरफ्तार - BULLDOZER ON ILLEGAL CONSTRUCTION

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Jun 20, 2024, 9:07 PM IST

श्रीगंगानगर की सूरतगढ़ पुलिस ने गुरुवार को एक महिला नशा तस्कर की अवैध संपत्ति पर बुलडोजर चलाया. महिला तस्कर को एक सप्ताह पहले ही 2 किलो गांजे के साथ गिरफ्तार किया गया था.

Bulldozer action on illegal property
नशा तस्कर की अवैध संपत्ति पर चला बुलडोजर (ETV Bharat Sriganganagar)

श्रीगंगानगर. प्रदेश में भाजपा सरकार बनने के बाद से नशा तस्करों पर लगातार कठोर कार्रवाई की जा रही है. श्रीगंगानगर में गुरुवार को सूरतगढ़ पुलिस ने एक महिला नशा तस्कर की अवैध सम्पति पर बुलडोजर चलाया. यह महिला लम्बे समय से नशा तस्करी में लिप्त थी.

सूरतगढ़ थाना प्रभारी सुरेश कस्वां ने बताया कि वार्ड नंबर 37 में इस कार्रवाई को अंजाम दिया. उन्होंने बताया कि महिला नशा तस्कर पिछले कई समय से नशा बेचने का कार्य कर रही थी और एक सप्ताह पूर्व इसे 2 किलो गांजे के साथ पुलिस ने गिरफ्तार किया था. महिला नशा तस्कर ने नशे से अर्जित सम्पति से वार्ड नंबर 37 में बड़ोपल रोड पर रेलवे अंडरब्रिज के पास गली में ही सरकारी जमीन पर एक खोखा बना रखा था. जिसमें यह नशा बेचने और नशा पिलाने का कार्य करती थी. महिला नशा तस्कर सोहनी देवी उर्फ सोनी के खिलाफ एनडीपीएस के चार मुकदमे दर्ज हैं जिनमे से तीन इसी वर्ष के हैं.

पढ़ें:नशे के सौदागरों पर नकेल, गिरफ्तारी और अवैध निर्माण पर बुलडोजर, पुलिस का ऐसा खौफ कि तस्कर खुद ढहा रहे अपने कब्जे - operation seema sankalp

थाना प्रभारी सुरेश कस्वां के अनुसार आज नगरपालिका प्रशासन से सफाई कर्मचारियों और पुलिस का जाब्ता लेकर अतिक्रमण तोड़ने की कार्रवाई की. इस दौरान बड़ी संख्या में लोग एकत्रित हो गए. उन्होंने बताया कि बुलडोजर की सहायता से अवैध खोखे को धवस्त कर दिया गया. आपको बता दें कि श्रीगंगानगर में नशा तस्करों की अवैध सम्पतियों पर बुलडोजर चलाने की यह बारहवीं कार्रवाई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details