उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मेरठ में बीटेक की छात्रा का शव कमरे में मिला, सुसाइड की आशंका

पुलिस को छात्रा के शव के पास एक नोट भी मिला, लेकिन सुसाइड का कारण स्पष्ट नहीं

मेरठ में बीटेक छात्रा ने जान दी.
मेरठ में बीटेक छात्रा ने जान दी. (Photo Credit; ETV Bharat)

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : 9 hours ago

मेरठ :जिले के इंचौली इलाके में एक बीटेक की छात्रा का शव उसके कमरे में मिला. साथ ही एक सुसाइड नोट भी मिला है. फिलहाल सुसाइड की बात कही जा रही है लेकिन कारण अब भी स्पष्ट नहीं है. सूचना पर पुलिस और फॉरेन्सिक एकस्पर्ट्स की टीम ने पहुंचकर छानबीन की है.

मेरठ में बीटेक छात्रा ने जान दी. (Video Credit; ETV Bharat)

इंचौली के गांव नंगला शेखू गांव की खुशी (18) अपने कमरे में संदिग्ध परिस्थितियों में मृत मिला. जिसके बाद परिवार में कोहराम मच गया. छात्रा बीटेक सेकेंड ईयर में थी. सूचना मिली तो पुलिस भी पहुंची. परिवारवालों से पूछताछ में पता चला कि खुशी अपने कमरे में थी. अचानक उसके कमरे की खिड़की से अंदर नजर गई तो घटना की जानकारी हुई. खुशी के पिता मोहन सैनी एक निजी कम्पनी में काम करते हैं. खुशी का एक छोटा भाई है.

एसपी देहात राकेश कुमार ने बताया कि इस पूरे मामले में पुलिस को जैसे ही सूचना मिली, मौके पर पहुंचकर कार्रवाई की गई. बताया कि शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. कहा कि मौके से एक सुसाइड नोट भी मिला है, हालांकी कुछ स्पष्ट नहीं हो पा रहा है. एसपी देहात ने कहा कि पुलिस अपने स्तर से पता लगा रही है. यह भी जानने का प्रयास किया जा रहा है कि अगर यह आत्महत्या है तो छात्रा ने यह कदम क्यों उठाया. एसपी देहात ने कहा कि स्पष्ट रूप से अभी कुछ कहा नहीं जा सकता, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद चीजें स्पष्ट होंगी. पड़ताल जारी है

दूसरी ओर छात्रा के परिवार में कोहराम मचा है. किसी को समझ में नहीं आ रहा है कि खुशी यह आत्मघाती कदम क्यों उठाएगी. पुलिस कारण पता करने में जुटी है. छानबीन की जा रही है.

यह भी पढ़ें : मेरठ में शॉर्ट सर्किट से फ्लैट में लगी आग, युवक ने जान पर खेलकर बचाई महिला और बच्चे की जान

ABOUT THE AUTHOR

...view details