उत्तराखंड

uttarakhand

हरिद्वार में रिश्ते शर्मसार, नशेड़ी भाई ने सगी बहन से किया दुष्कर्म, पुलिस ने किया गिरफ्तार - Brother Raped His Sister

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : 4 hours ago

Brother Raped His Sister हरिद्वार में नशे में भाई ने सगी बहन से दुष्कर्म किया और फरार हो गया. पुलिस ने आरोपी भाई को गिरफ्तार किया.

Brother Raped His Sister
हरिद्वार में रिश्ते शर्मसार (PHOTO-ETV Bharat)

लक्सर:हरिद्वार के थाना पथरी क्षेत्र में एक भाई ने शराब और गांजे के नशे में अपनी ही सगी बहन (विवाहित) से दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. पीड़िता ने अपने कलियुगी भाई की हैवानियत की दास्तां माता-पिता को बताई तो सभी पथरी थाना पहुंचे और आरोपी के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी. पुलिस ने मामले का संज्ञान लेकर तुरंत आरोपी को लक्सर तिराहे से गिरफ्तार किया.

हरिद्वार की पथरी थाना पुलिस के मुताबिक, मजलिसपुर तौफिर थाना भोपा मुजफ्फरनगर यूपी निवासी एक परिवार (माता-पिता और बेटा) लक्सर हरिद्वार रोड स्थित एक गांव में किराये के मकान पर रहता है. उनके नजदीक ही परिवार की बेटी अपने पति के साथ किराये के कमरे में रहती है. दोनों पति-पत्नी नजदीक ही एक कंपनी में काम करते हैं.

पुलिस के मुताबिक, 20 सितंबर को पीड़िता ने तहरीर देते हुए बताया कि उसका भाई शराब और गांजे का आदी है. 20 सितंबर को पीड़िता जब घर पर अकेली थी तो उसके भाई ने पीड़िता को पास के गन्ने के खेत में बुलाया और रिश्तों को शर्मसार करते हुए दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. इसके बाद वो फरार हो गया. पीड़िता ने घर आकर आपबीती अपने पति को बताई. इसके बाद पीड़िता ने फोन पर सारी बातें अपनी मां और पिता को बताई.

इसके बाद पीड़िता अपनी माता-पिता के साथ फेरुपुर चौकी पहुंची और पुलिस को घटना की जानकारी दी. पुलिस ने पीड़िता की तहरीर के आधार आरोपी भाई के खिलाफ धारा 74 BNS, 64(2) के तहत मुकदमा दर्ज किया. पुलिस ने आरोपी के संभावित ठिकानों पर दबिश दी और तलाश शुरू की.

वहीं, घटना के चौथे दिन 23 सितंबर को चौकी प्रभारी नवीन चौहान और महिला दारोगा शाहिदा परवीन ने कॉन्स्टेबल अनिल पंवार और मुकेश चौहान के साथ मिलकर मुखबिर की सूचना पर आरोपी को लक्सर तिराहे से गिरफ्तार किया. पुलिस ने बताया कि आरोपी के खिलाफ विधिक कार्रवाई कर न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है.

ये भी पढ़ेंःहरिद्वार में ट्यूटर 4 साल से कर रहा था नाबालिग छात्रा का रेप, अश्लील फोटो से करता था ब्लैकमेल

ABOUT THE AUTHOR

...view details