उत्तराखंड

uttarakhand

मामूली से विवाद में जीजा ने खोया आपा, धारदार हथियार से काट दी साले की नाक - brother in law cut off nose

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : May 10, 2024, 9:35 PM IST

उत्तराखंड के रुड़की से बड़ी खबर सामने आई है. यहां मामूली से विवाद में जीजा ने अपने साले की नाक काट दी. पुलिस ने जीजा को हिरासत में ले लिया है.

haridwar
कॉन्सेप्ट इमेज (ETV Bharat)

रुड़की: हरिद्वार जिले के भगवानपुर थाना क्षेत्र में मामूली सी बात को लेकर जीजा और साले ने आपा खो दिया. बात कहासुनी से लेकर मारपीट और खून खराबे तक पहुंच गई. इसी बीच जीजा ने तैश में आकर धारदार हथियार से साले की नाक काट दी. साले को आनन-फानन में रुड़की के सिविल अस्पताल ले जाया गया, जहां उसका उपचार किया जा रहा है. वहीं जीजा को पुलिस ने हिरासल में ले लिया है.

जानकारी के मुताबिक भगवानपुर थाना क्षेत्र के सिकरोडा गांव निवासी महमूद की बेटी की शादी करीब दो साल पहले यूपी के सहारनपुर जिले के रहने वाले रहीस के साथ हुई थी. दोनों का एक बेटा भी है. रहीस के साले का आरोप है कि ससुराल वाले उसकी बहन को परेशान करते है. रहीस की पत्नी और उसके बेटे की तबियत खराब थी. इसीलिए वो कुछ दिन पहले अपने मायके आ गई थी.

बताया जा रहा है कि शुक्रवार 10 मई को रहीस अपनी पत्नी और बेटे को लेने अपनी ससुराल सिकरोडा गांव आया था, लेकिन मायके वालों ने भेजने के मना कर दिया. उनका कहना था कि उनकी बेटी और नाती की तबयित सही नहीं है, जब उनकी तबयित सही हो जाएगी तो ले जाना.

आरोप है कि रहीस नहीं माना और वो अपने बेटे को लेकर जाने लगा. इसी बात को लेकर रहीस और उसके साले जुल्फिकार के बीच कहासुनी हो गई. मामला इतना बढ़ गया कि गुस्से में आकर रहीस ने अपने साले जुल्फिकार उर्फ मानू पर धारदार हथियार से हमला कर दिया. इस हमले में जुल्फिकार की नाक कट गई और वो लहुलुहान हो गया.

आनन-फानन में परिजन जुल्फिकार को रूड़की सिविल हॉस्पिटल लेकर गए, जहां डॉक्टरों ने जुल्फिकार को भर्ती कर लिया है. वहीं, मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और जीजा रहीस को हिरासत में लिया. भगवानपुर थानाध्यक्ष सूर्यभूषण नेगी ने कहा कि आरोपी उनकी हिरासत में है, लेकिन अभीतक पीड़ित पक्ष की तरफ से कोई तहरीर नहीं मिली है. तहरीर मिलने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.

पढ़ें--

ABOUT THE AUTHOR

...view details