बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मुजफ्फरपुर में शादी के 3 दिन बाद प्रेमी संग भागी लुटेरी दुल्हन, लाखों के गहने और कैश पर किया हाथ साफ - looteri dulhan in Muzaffarpur

Bride Eloped With Her Lover: मुजफ्फरपुर में शादी के तीन दिन बाद दुल्हन प्रेमी के साथ फरार हो गई है. जब दूल्हा समेत ससुराल के सभी लोग गहरी नींद में सो रहे थे तभी दुल्हन कैश और गहने ले उड़ी. साहेबगंज थाने की पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Jul 18, 2024, 12:17 PM IST

मुजफ्फरपुर में प्रेमी संग भागी लुटेरी दुल्हन
मुजफ्फरपुर में प्रेमी संग भागी लुटेरी दुल्हन (ETV Bharat)

मुजफ्फरपुर:बिहार के मुजफ्फरपुर में शादी के बाद दुल्हन अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई. उसका दूल्हा कमरे में सो रहा था. उसके सोने के बाद दुल्हन 1.30 लाख के गहने और 50 हजार कैश लेकर फरार हो गई है.

शादी के तीन दिन बाद भागी दुल्हन: शादी तीन दिन पहले हुई थी. जब दूल्हे की आंख खुली तो दुल्हन नहीं दिखी. ससुराल के लोगों ने खोजबीन भी की, लेकिन कुछ पता नहीं चला. लड़की के मायके में सूचना दी गई. इसी बीच दूल्हे को पता चला कि पत्नी ने रात को अपने प्रेमी को बुलाया था. फिर, उसके साथ फरार हो गई. फिलहाल, दोनो पक्ष दुल्हन की तलाश में जुट गए हैं.

प्रेमी को फोन कर बुलाया ससुराल: मामला साहेबगंज प्रखंड का का है. मामले को लेकर ससुराल वाले ने साहेबगंज थाने में आवेदन सौंप दिया है. पुलिस आवेदन के आधार पर मामले की जांच में जुट गई है. दूल्हा वासुदेवपुर सराय का रहने वाला है. उसने बताया कि उसकी शादी बरूराज थाना क्षेत्र के गोखुला दीवान टोला मे हुई थी.

"ससुराल आने के बाद दुल्हन अपने निजी मोबाइल से अपने प्रेमी के मोबाइल पर लगातार बात करती थी. मना करने पर भी नहीं मानती थी. इसकी सूचना मैंने ससुराल वालों को भी दी थी."-पीड़ित दूल्हा

दूल्हा जब सो कर उठा तो...: दूल्हे ने बताया कि वे लोग रात में खाना खाकर सो गए थे. इसी बीच पत्नी अपने प्रेमी संग एक लाख 30 हजार के गहने और 50 हजार रुपए नकदी लेकर भाग गई. रात में करीब 12.45 बजे नींद खुली तो पत्नी को बिछावन पर नहीं पाया. काफी खोजबीन करने पर भी नहीं मिली. पीड़ित पति ने दावा किया है कि प्रेमी के बहलाने फुसलाने पर पत्नी मनीषा भागी है.

शादी नही करने की मिल चुकी है धमकी:पीड़ित ने बताया कि उसकी शादी दिसंबर 23 में तय हुई थी. इस साल होली में भी अंजान अज्ञात नंबर से मुझे फोन आया था कि इस लड़की से शादी नहीं करना, नहीं तो तुम्हें अपनी जान से हाथ धोना पड़ेगा. इसकी जानकारी उसी समय अपने होने वाली सास को दी थी. उसके बाद शादी से पूर्व सास ने हमारी मुलाकात अपनी पुत्री से करवाई. मैंने उस मुलाकात में लड़की से पूछा था कि वह स्वेच्छा से शादी कर रही है कि दबाव में. उसने कहा था कि स्वेच्छा से शादी कर रही हूं.

ये भी पढ़ें-

Nalanda News: शादी के 9 दिन बाद नंदोई के साथ दुल्हन फरार, पुलिस के दबाव में दोनों ने किया सरेंडर

Motihari News: शादी के तीन दिनों के बाद दुल्हन जीजा के साथ फरार, घर से जेवरात और नकदी भी ले गई

ABOUT THE AUTHOR

...view details