झारखंड

jharkhand

दिन के उजाले में वारदात को अंजाम देता था बादशाह, पुलिस ने दबोचा, चोरी के सामान खरीदने वाले भी गिरफ्तार - Bokaro Notorious Thief

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Sep 7, 2024, 3:35 PM IST

Notorious thief arrested in Bokaro. शातिर चोर बोकारो पुलिस के हत्थे चढ़ा है. साथ ही पुलिस ने चोरी का सामान खरीदने वाले दो शख्स को भी धर दबोचा है. पुलिस ने आरोपियों के पास से चोरी के कई सामान बरामद किए हैं.

Bokaro Notorious Thief
बोकारो पुलिस की गिरफ्त में शातिर चोर और चोरी का सामान खरीदने वाले आरोपी. (फोटो-ईटीवी भारत)

बोकारोः शहरी क्षेत्र और और चास में लगातार चोरी की घटनाओं को अंजाम देने वाले शातिर चोर बादशाह खान को बोकारो पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. बादशाह खान दिन के उजाले में चोरी की घटना को अंजाम देने में माहिर है. पुलिस ने बादशाह खान के निशानदेही पर एक सप्ताह में चोरी की सात घटनाओं का खुलासा करते हुए चोरी के सामान बरामद किए हैं. इसकी पुष्टि बोकारो एसपी पूज्य प्रकाश ने की है.

जानकारी देते बोकारो एसपी पूज्य प्रकाश. (वीडियो-ईटीवी भारत)

स्पेशल टीम ने बादशाह को किया गिरफ्तार

बोकारो एसपी पूज्य प्रकाश ने बताया कि बोकारो के शहरी क्षेत्र के अलावा चास के विभिन्न इलाकों में लगातार चोरी की घटनाएं हो रही थी. इसे लेकर एक टीम गठित की गई थी. पुलिस की स्पेशल टीम ने बादशाह खान को गिरफ्तार किया है.

चोरी का सामान खरीदने वाले दो शख्स पकड़े गए

गिरफ्तार चोर की निशानदेही पर चोरी का सामान खरीदने वाले दो आरोपी भी पकड़े गए हैं. जिसमें एक व्यक्ति धनबाद का रहने वाला है और दूसरा बोकारो का.चोरी का सामान खरीदने वाले दोनों आरोपियों के पास से चांदी के जेवरात, तीन मोबाइल फोन और एक साइकिल बरामद की गई है.

बादशाह पर चोरी के कई मामले हैं दर्ज

एसपी ने बताया कि गिरफ्तार चोर ने पिछले दिनों डीआईजी कार्यालय में तैनात सामान्य शाखा के कर्मी के घर में चोरी की घटना को अंजाम दिया था. चोर ने घर में रखे जेवरात पर हाथ साफ कर दिया था, जबकि सीआरपीएफ कमांडेंट के घर से उनका मोबाइल और चास एसडीएम कार्यालय में तैनात एक कर्मी के घर से मोबाइल फोन की चोरी की थी. उन्होंने बताया कि इसके पूर्व भी बादशाह खान के खिलाफ चोरी के कई मामले दर्ज हैं.

ये भी पढ़ें-

बोकारो में चोरों का आतंक, दो घरों से लाखों के आभूषण और नकदी ले उड़े चोर

Crime News Bokaro: पुलिस की त्वरित कार्रवाई से बरामद हुआ चोरी का सामान, शिकंजे में चोर

Crime News Bokaro: पांच चोर गिरफ्तार, बंद घरों को बनाते थे निशाना

ABOUT THE AUTHOR

...view details