उत्तराखंड

uttarakhand

टनकपुर शारदा बैराज में मिली दो लाशें, इलाके में मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस - dead body in Sharda Barrage

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Jun 28, 2024, 7:58 PM IST

dead body in Sharda Barrage, शारदा बैराज में अज्ञात महिला और पुरुष की लाश मिली है. लाश मिलने के बाद से ही इलाके में हड़कंप मचा हुआ है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

Etv Bharat
टनकपुर शारदा बैराज में मिली दो लाशें (Etv Bharat)

चम्पावत: टनकपुरम में महिला और पुरुष की लाश मिलने से हड़कंप मच गया. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. फिलहाल दोनों लाशों की शिनाख्त नहीं हो पाई है.

गुरुवार शाम को एक 25 वर्षीय युवक की लाश मिलने के बाद शुक्रवार को 25 वर्ष से एक महिला की शारदा बैराज में लाश मिली है. लोगों ने शव दिखाई देने की सूचना स्थानीय पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस प्रशासन ने एसडीआरएफ और जल पुलिस के गोताखोरों के माध्यम से शारदा बैराज से शव बाहर निकालकर उप जिला चिकित्सालय के मोर्चरी में रखवाया है. टनकपुर कोतवाली के वरिष्ठ उप निरीक्षक सुरेन्द्र कोरंगा ने बताया एक महिला का शव दिखाई देने की सूचना पर पुलिस टीम ने मौके पर पहुंच कर शव को बाहर निकलवाया. शव सड़ा गला होने के कारण शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है. महिला की उम्र 25 वर्ष के आसपास की प्रतीत हो रही है. महिला का शव मिलने की सूचना आसपास के थानों को दे दी गई है. शव को मोर्चरी में रखा गया है. शव की शिनाख्त कराने के प्रयास किए जा जा रहे हैं.

गुरुवार शाम को भी शारदा बैराज से एक अज्ञात युवक का शव बरामद हुआ है. शारदा बैराज के समीप एक शव बहता देख स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने शव कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवाया है. कोतवाल योगेश उपाध्याय ने बताया शारदा बैराज टनकपुर में एक 25 वर्षीय युवक और एक 25 वर्षीय महिला का शव बरामद हुआ है. जिसकी अभी शिनाख्त नहीं हो पाई है. शव मिलने की सूचना नजदीकी पुलिस स्टेशनों को दे दी गई है. लाशों की शिनाख्त होने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल सकेगा.

पढे़ं-उत्तराखंड में मानसून की एंट्री ने डिजास्टर जोन में बढ़ाई चिंता, लैंडस्लाइड के लिए ये जिले हैं ज्यादा संवेदनशील - Uttarakhand disaster zone districts

ABOUT THE AUTHOR

...view details