दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

Delhi: दिल्ली भाजपा युवा और महिला मोर्चा ने मानव श्रृंखला बनाकर केजरीवाल के खिलाफ किया प्रदर्शन

- भाजपा युवा और महिला मोर्चा का विरोध प्रदर्शन -शीशमहल में केजरीवाल के भ्रष्टाचार को लेकर उठाए सवाल -करोड़ों की टॉयलेट सीट चुराने का आरोप

भाजपा युवा और महिला मोर्चा का केजरीवाल के खिलाफ प्रदर्शन
भाजपा युवा और महिला मोर्चा का केजरीवाल के खिलाफ प्रदर्शन (ETV BHARAT)

By ETV Bharat Delhi Team

Published : 4 hours ago

नई दिल्ली:भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेताओं एवं कार्यकर्ताओं ने आम आदमी पार्टी (आप) के प्रमुख अरविंद केजरीवाल पर दिल्ली के मुख्यमंत्री के रूप में अपने कार्यकाल के दौरान करदाताओं का पैसा निजी सुख-सुविधाओं पर खर्च करने का आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ प्रदर्शन किया. फिरोजशाह रोड स्थित केजरीवाल के वर्तमान आवास के सामने प्रदर्शन कर रहे दिल्ली की भाजपा इकाई के अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने आरोप लगाया कि लाखों रुपये खर्च कर ‘शीशमहल’ (फ्लैगस्टाफ रोड स्थित बंगला) में लगाई गईं शौचालय की 15 सीट गायब हैं.

वीरेंद्र सचदेवा की अगुवाई में मानव श्रृंखला :दिल्ली भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा और बीजेपी की राष्ट्रीय महासचिव अलका गुर्जर की अगुवाई में मंगलवार को मानव श्रृंखला बनाकर हाथों में पोस्टर बैनर लेकर बीजेपी का प्रदर्शन जारी है. भाजपा की दिल्ली इकाई की सह-प्रभारी अलका गुर्जर ने कहा कि यह मुद्दा लोगों को सीधे तौर पर प्रभावित करता है क्योंकि इसमें करदाताओं का पैसा शामिल है और ‘आप’ को इसे ‘‘लूटने’’ की इजाजत नहीं दी जा सकती.

शीशमहल के अंदर जनता के करोड़ों रुपये बर्बाद :भाजपा महिला मोर्चा की पदाधिकारी अनु ने बताया कि आज हम यहां इसलिए आए हैं कि केजरीवाल के भ्रष्टाचार को उजागर करें. केजरीवाल कट्टर बेईमान है. दिल्ली की जनता को उन्होंने लूटा है. उनके शीशमहल के अंदर करोड़ों के टॉयलेट सीट कमोड लगा है, जो रिमोट से चलते हैं. साथ ही फ्लश के लिए सेंसर लगा है. इन सब पर करोड़ों रुपये बर्बाद किया है.

केजरीवाल सरकार कट्टर बेईमान सरकार :केजरीवाल कहते थे कि दिल्ली की जनता को मैं सुख सुविधा दूंगा, एक आम इंसान की तरह जिंदगी जिऊंगा. आम आदमी छोड़ो यह तो वीआईपी से भी ऊपर चले गए. पहले तो यह कहते थे कि शीला दीक्षित ने भ्रष्टाचार किया है. 10 AC लगाई यहां पर देखिए अपना टॉयलेट बनाया है एक टॉयलेट की कीमत करोड़ों में है. ऐसे भ्रष्टाचारी के खिलाफ हम लोग प्रदर्शन करने के लिए आए हैं. ताकि दिल्ली की जनता को बता सके कि दिल्ली की अरविंद केजरीवाल कट्टर ईमानदार नहीं कट्टर भ्रष्टाचारी है.

पीडब्ल्यूडी की लिस्ट से शीशमहल का भ्रष्टाचार हुआ उजागर :दिल्ली भाजपा महिला मोर्चा की कार्यकर्ता रश्मि शर्मा ने बताया कि केजरीवाल ने इस्तीफा तो दे दिया, लेकिन उनकी डिटेल अब सामने आई है. पीडब्ल्यूडी ने जो लिस्ट दी है. कौन सी लिस्ट में क्या-क्या चीज है. उन्होंने अपने शीश महल के अंदर महल जनता के पैसे का किस तरह दुरुपयोग किया है सब इसमें स्पष्ट है. हमारी यही मांग है कि जो पैसा उन्होंने शीश महल में लगाया है वह पैसा वापस करें. उसके अंदर से सामान चोरी किए हैं. रिमोट वाले पर्दे, जितने एलइडी टीवी करोड़ की लगाई है, जितना भी जनता का पैसा उन्होंने बर्बाद किया है वो पैसे वापस करे.

ये भी पढ़ें :चलो बुलावा आया है... पत्नी संग मां वैष्णो देवी के दर्शन करने जा रहे अरविंद केजरीवाल

ये भी पढ़ें :दिल्ली और कश्मीर में सुरक्षा व्यवस्था सुनिश्चित करने में केंद्र सरकार असफल- सौरभ भारद्वाज

ABOUT THE AUTHOR

...view details