दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

Delhi: भाजपा ने केजरीवाल के खिलाफ किया प्रदर्शन, लगाया सीएम आवास से सामान चुराने का आरोप

भाजपा ने अरविंद केजरीवाल के खिलाफ किया प्रदर्शन सीएम आवास से सामान चुराने का लगाया आरोप 12 लाख के टॉयलेट सीट गायब करने का आरोप

केजरीवाल पर लगाया सीएम आवास से सामान चुराने का आरोप
केजरीवाल पर लगाया सीएम आवास से सामान चुराने का आरोप (ETV BHARAT)

By ETV Bharat Delhi Team

Published : 4 hours ago

नई दिल्ली:दिल्ली भाजपा युवा मोर्चा और महिला मोर्चा की तरफ से अरविंद केजरीवाल के खिलाफ अलग-अलग इलाके में प्रदर्शन किया गया. भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को पूरी दिल्ली में प्रदर्शन किया और AAP प्रमुख अरविंद केजरीवाल पर करदाताओं के पैसे को निजी सुख-सुविधाओं पर खर्च करने का आरोप लगाया.

दिल्ली के लक्ष्मी नगर इलाके में हुए प्रदर्शन में विधायक अभय वर्मा, पूर्व विधायक नितिन त्यागी, पूर्व विधायक नसीब सिंह, शाहदरा जिला अध्यक्ष संजय गोयल, शाहदरा जिला महिला मोर्चा अध्यक्ष अपर्णा गोयल सहित क्षेत्र के भाजपा नेता और कार्यकर्ता शामिल हुए. इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं ने अरविंद केजरीवाल के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. भाजपा का कहना है कि करदाताओं के पैसों का व्यक्तिगत और गैर-जिम्मेदाराना उपयोग स्वीकार्य नहीं है.

केजरीवाल पर लगाया सीएम आवास से सामान चुराने का आरोप (ETV BHARAT)

विधायक अभय वर्मा ने केजरीवाल पर जमकर साधा निशाना:विधायक अभय वर्मा ने कहा कि कोरोना काल में जब दिल्ली की जनता अपने जीवन के लिए संघर्ष कर रही थी. तब दिल्ली के तत्कालीन मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अपने शीश महल को बनाने में लगे थे. अपने शीश महल को बनाने में केजरीवाल ने जनता का करोड़ों रुपया खर्च कर दिया. उन्होंने कहा कि शराब घोटाले में घिरे केजरीवाल को जब अपना पद छोड़ना पड़ा तो शीश महल खाली करने के बाद वह वहां से कमोड (टॉयलेट सीट) चुरा ले गए. वर्मा ने कहा कि अरविंद केजरीवाल के इस करतूत को जनता तक पहुंचाने के लिए बीजेपी कार्यकर्ता सड़क पर उतरे हैं.

अरविंद केजरीवाल भ्रष्टाचार में लिप्त:गोयल ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जिस शीश महल में रहते थे उसमें से बहुत सारा सामान गायब है. उनमें से एक टॉयलेट सीट गायब है. इसकी कीमत 12 लाख रुपए है. संजय गोयल ने आरोप लगाते हुए कहा की अरविंद केजरीवाल भ्रष्टाचार में इतने लिप्त है कि उन्होंने शीश महल को भी नहीं छोड़ा और सामान निकाल कर ले गए.

ये भी पढ़ें :वक्फ विधेयक पर JPC की बैठक में हंगामा, TMC सांसद ने कांच की बोतल तोड़कर चेयरमैन की ओर फेंकी, खुद हुए जख्मी

ये भी पढ़ें :AAP नेता मुकेश अहलावत का जनसंपर्क अभियान, घर-घर जाकर दिया केजरीवाल का पत्र

ABOUT THE AUTHOR

...view details