बिहार

bihar

ETV Bharat / state

'भ्रष्टाचारियों के लिए दरवाजे बंद, सपना देखना बंद कर दीजिए' लालू यादव को बीजेपी का जवाब

BJP on Lalu Yadav: लालू यादव के नीतीश कुमार के महागठबंधन में वापसी पर दिए बयान पर बीजेपी ने हमला किया है.बीजेपी प्रवक्ता राकेश सिंह ने कहा कि जो लोग सत्ता में बैठकर मलाई खाने का काम करते हैं, वैसे लोगों के लिए दरवाजा पूरी तरह से बंद है. जो लोग अभी भी सपना देख रहे हैं उन्हें मैं आगाह करना चाहता हूं कि अब जनता की गाढ़ी कमाई को लूटने का मौका उन्हें मिलने वाला नहीं है.

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Feb 16, 2024, 3:26 PM IST

'भ्रष्टाचारियों के लिए दरवाजे बंद, सपना देखना बंद कर दीजिए' लालू यादव को बीजेपी का जवाब
'भ्रष्टाचारियों के लिए दरवाजे बंद, सपना देखना बंद कर दीजिए' लालू यादव को बीजेपी का जवाब

पटना: राजद सुप्रीमो लालू यादव ने एक बड़ा बयान दिया है, जिसमें कहा है कि नीतीश कुमार के लिए अभी भी उनके दरवाजे बंद नहीं है. इसको लेकर बिहार में सियासत तेज हो गई है. बीजेपी प्रवक्ता राकेश सिंह ने साफ-साफ कहा है कि भ्रष्टाचारियों के लिए अब दरवाजे बंद हैं.

'भ्रष्टाचारियों के लिए दरवाजे बंद'- BJP: बीजेपी प्रवक्ता राकेश सिंह ने कहा कि देश की जनता नहीं चाहती है कि भ्रष्टाचारियों और परिवारवाद करने वाले लोग जन प्रतिनिधि के रूप में काम करें. निश्चित तौर पर लालू यादव जो सपना देख रहे हैं उन्हें सपना देखना बंद कर देना चाहिए.

"बिहार में एनडीए की सरकार बनी है और अब भ्रष्टाचारी कहीं भी नजर आने वाले नहीं है. जो लोग सत्ता में बैठकर मलाई खाने का काम करते हैं, वैसे लोगों के लिए दरवाजा पूरी तरह से बंद है. जो लोग अभी भी सपना देख रहे हैं उन्हें मैं आगाह करना चाहता हूं कि अब जनता की गाढ़ी कमाई को लूटने का मौका उन्हें मिलने वाला नहीं है."- राकेश सिंह, बीजेपी प्रवक्ता

'गलत ढंग से कमाई की गयी': उन्होंने आगे कहा कि बिहार में जिस तरह से उन्होंने (तेजस्वी यादव) नीतीश जी के साथ आकर गलत ढंग से कमाई करना शुरू कर दिया था, यह बात जैसे ही नीतीश कुमार को पता चली तो वह उससे अलग हो गए. अब बिहार में एनडीए की सरकार है और उनके लिए भ्रष्टाचारियों के लिए दरवाजे पूरी तरह से बंद है.

'परिवारवाद को दिया जाता है बढ़ावा': राकेश सिंह ने कहा कि देश की जनता कभी भी वैसे लोगों का साथ नहीं दे सकती है जो भ्रष्टाचार करते हैं और जिनकी राजनीतिक जीवन भ्रष्टाचार करके ही आगे बढ़ी है. उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद यादव भक्ति पुत्र को प्रधानमंत्री बनाने का सपना देख रहे हैं. अब समझ लीजिए किस तरह से भ्रष्टाचार करने वाले लोग परिवारवाद की सोच को बढ़ा रहे हैं.

पढ़ें-'खुला ही रहता है हमारा दरवाजा' महागठबंधन में नीतीश की वापसी को लेकर लालू यादव का बड़ा बयान

ABOUT THE AUTHOR

...view details