हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

बीजेपी नेता ने 'गलत' जगह महफिल लगा कर शुरू कर दी पार्टी, पुलिस की पड़ गई रेड - Party in Hotel of Hamirpur

Party in hotel with BJP leader: हमीरपुर में एक बीजेपी नेता और पूर्व मंत्री के बेटे की पार्टी में कल पुलिस की रेड पड़ी. रेड के दौरान नेता जी बचकर निकलने में कामयाब हो गए, लेकिन पार्टी में आए महेमानों को पुलिस पकड़ कर मेडिकल के लिए हमीरपुर मेडिकल कॉलेज ले आई.

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : Jul 8, 2024, 12:40 PM IST

Updated : Jul 8, 2024, 2:46 PM IST

होटल में रात को दोस्तों के साथ पार्टी कर रहे थे बीजेपी नेता
होटल में रात को दोस्तों के साथ पार्टी कर रहे थे बीजेपी नेता (कॉन्सेप्ट इमेज)

हमीरपुर:सदर थाना हमीरपुर में बीजेपी नेता की पार्टी में पुलिस ने रेड मार दी. ये पूरा मामला सदर थाना हमीरपुर के तहत मटनसिद्ध में एक निजी होटल का है. पुलिस को किसी ने होटल में चल रही इस पार्टी के बारे में गुप्त सूचना दी थी. इसी के बाद ये पूरी कार्रवाई अम्ल में लाई गई है. पुलिस देर रात 12 बजे तक इस कार्रवाई में लगी रही.

क्या है मामला

हिमाचल प्रदेश में बीजेपी नेता ने हमीरपुर में डेरा डाला. शाम होते होते नेता जी का मन पार्टी करने का हुआ. इसके बाद एक होटल में जाम का ताम झाम सेट किया गया. लाल परी यानी शराब के साथ कबाब का इंतजाम कर दिया गया. सूरज छिपते ही महफिल सज गई. होटल की रंग बिरंगी लाइटों के बीच दे दना-दना जाम छलकने लगे. वक्त के साथ साथ पार्टी में समां बंधने लगा. अब पार्टी पूरे उरूज पर पहुंच गई थी. पार्टी में मौजूद लोगों पर लाल परी का रंग चढ़ने लगा था. इसी बीच पुलिस ने बिन बुलाए मेहमान की तरह पार्टी में एंट्री मार दी.

पुलिस ने क्यों मारी रेड

पुलिस को सामने देख ऐसी भगदड़ मची मानों किसी ने भूत देख लिया हो. पुलिस को अंधेरे में रखने और कानून के लंबे हाथों से बचने के लिए होटल की लाइटें बंद कर दी गईं, जिस होटल में कुछ देर पहले महफिल के ठहाके गूंज रहे थे. अब उस जगह सिर्फ सन्नाटा था. अंधेरे में सब एक दूसरे की शक्लें देख रहे थे. जिसे जहां छिपने की जगह मिली टेबल कुर्सी के साथ सटक लिया. थोड़ी सी जो पी थी एक सेकेंड में फुर्र हो चुकी थी. अब पुलिस ने होटल के कमरे में एंट्री मारी. कमरे में पड़ा सामान इस बात की गवाही दे रहा था कि यहां जो भी चल रहा था वो कानून के मुताबिक सही नहीं है. पुलिस को पता चला कि यहां कॉकटेल पार्टी चल रही है और होटल के पास बार लाइसेंस नहीं है.

पुलिस ने इसके बाद पार्टी कर रहे 27 लोगों को पकड़ लिया, लेकिन इस अफरा-तफरी के बीच बीजेपी नेता होटल से निकलने में कामयाब हो गए और पुलिस उन्हें पकड़ नहीं पाई. पुलिस की कार्रवाई में बीजेपी नेता का नाम भी दर्ज किया गया है. बताया जा रहा है फरार हुए नेता पूर्व मंत्री के बेटे हैं और खुद भी विधानसभा का चुनाव लड़ चुके हैं. आगे का समाचार ये है कि पुलिस ने मौके से पकड़े गए लोगों का हमीरपुर मेडिकल कॉलेज में मेडिकल करवाने के बाद उन्हें छोड़ दिया है. अब इन लोगों के खिलाफ हिमाचल प्रदेश एक्साइज एक्ट की धारा 46 के तहत कार्रवाई की जा रही है.

वहीं, निजी होटल के मालिक के पास बार का लाइसेंस नहीं है. ऐसे में होटल के मालिक के खिलाफ हिमाचल प्रदेश एक्साइज एक्ट की धारा 39 के तहत कार्रवाई की जा रही है. पुलिस अधीक्षक हमीरपुर भगत सिंह ने कहा 'मामले में पुलिस टीम कार्रवाई कर रही है. होटल मालिक और पार्टी कर रहे बीजेपी नेताओं के खिलाफ एक्शन लिया जा रहा है.'

ये भी पढ़ें: कुल्लू सरकारी स्कूल में यौन शोषण मामला: 2 महिला शिक्षकों के बयान दर्ज, आरोपी शिक्षक नहीं हुआ गिरफ्तार

Last Updated : Jul 8, 2024, 2:46 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details