झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

Jharkhand Election 2024: जामताड़ा सीट से भाजपा प्रत्याशी सीता सोरेन ने किया नामांकन, कहा- मिल रहा है अपार जनसमर्थन

झारखंड विधानसभा चुनाव को लेकर नामांकन का दौर जारी है. इसी कड़ी में जामताड़ा विधानसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार सीता सोरेन ने नामांकन किया.

BJP candidate Sita Soren filed nomination in Jamtara for Jharkhand assembly elections 2024
भाजपा प्रत्याशी सीता सोरेन ने नामांकन किया (ETV Bharat)

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : 5 hours ago

जामताड़ा: जिला के जामताड़ा और नाला दो विधानसभा सीट पर चुनाव को लेकर 28 अक्टूबर सोमवार को नामांकन करने को लेकर गहमागहमी का माहौल बना रहा. जामताड़ा विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी सीता सोरेन ने नामांकन दाखिल किया. वहीं नाला विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी माधव चंद्र महतो ने नामांकन पत्र भरा.

सोमवार को जामताड़ा में दोनों विधानसभा सीट पर नामांकन दाखिल करने को लेकर काफी गहमागहमी का माहौल रहा. इलाके में चारों तरफ विभिन्न दलों के नेताओं द्वारा जुलूस, शक्ति प्रदर्शन और सभाएं की जाती रहीं. जामताड़ा में भाजपा प्रत्याशी सीता सोरेन की नामांकन रैली में काफी संख्या में समर्थक कार्यकर्ता हाथ में झंडा लिए निकले. सीता सोरेन अपने समर्थकों के साथ नामांकन दाखिल करने के लिए जामताड़ा निर्वाची पदाधिकारी कार्यालय पहुंचीं. जहां उन्होंने अपना पर्चा दाखिल किया.

भाजपा प्रत्याशी सीता सोरेन का नामांकन (ETV Bharat)

नामांकन के बाद सीता सीता सोरेन ने कहा कि उन्हें जनता का अपार समर्थन मिल रहा है. जब भाजपा ने उन्हें जामताड़ा से अपना प्रत्याशी घोषित किया है तभी से जामताड़ा की जनता का अपार समर्थन और सम्मान उन्हें प्राप्त हो रहा है. सीता सोरेन कहा कि जामताड़ा की जनता से जो सम्मान मिला है वो उसे कायम रखेंगी और जामताड़ा का चहुंमुखी विकास करेंगी.

सीता सोरेन के साथ जामताड़ा विधानसभा चुनाव के लिए आजसू से बागी हुए नेता तरुण कुमार गुप्ता कैंची छाप की पार्टी से अपना नामांकन किया. तरुण कुमार गुप्ता ने अपने समर्थकों के साथ रैली भी निकाली. वहीं दूसरी और नाला विधानसभा सीट के लिए भाजपा प्रत्याशी माधव चंद्र महतो ने भी अपना पर्चा दाखिल किया. भाजपा प्रत्याशी के नामांकन में असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा मौजूद रहे और जनसभा को भी संबोधित किया.

इसे भी पढ़ें- Jharkhand Election 2024: हेमंत सोरेन घुसपैठियों के सरदार, दुमका में बोले हिमंता बिस्वा सरमा

इसे भी पढ़ें- Jharkhand Election 2024: बीजेपी प्रत्याशी बाबूलाल मरांडी ने किया नामांकन, विनोद सिंह ने भी भरा पर्चा

इसे भी पढ़ें- Jharkhand Election 2024: जयप्रकाश भाई पटेल ने किया नामांकन, ईटीवी भारत से की खास बातचीत

ABOUT THE AUTHOR

...view details