उत्तराखंड

uttarakhand

दुष्यंत गौतम को मिली उत्तराखंड चुनाव प्रभारी की जिम्मेदारी, बीजेपी हाईकमान ने फिर जताया भरोसा

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Jan 27, 2024, 4:01 PM IST

Updated : Jan 27, 2024, 6:28 PM IST

Bjp Appointed State Election Incharges, Loksabha Election 2024 बीजेपी संगठन ने एक बार फिर से दुष्यंत गौतम पर भरोसा जताते हुए उन्हें प्रदेश प्रभारी के साथ उत्तराखंड चुनाव प्रभारी भी बना दिया है. बीजेपी संगठन ने आज 23 राज्यों के चुनाव प्रभारियों की लिस्ट जारी की, जिसमें दुष्यंत गौतम का नाम भी शामिल है. आगामी लोकसभा चुनाव 2024 के लिए सभी प्रभारी बनाए गए हैं.

Etv Bharat
दुष्यंत गौतम को उत्तराखंड की जिम्मेदारी

देहरादून: 2024 लोकसभा चुनाव को लेकर बीजेपी एक्शन में आ गई है. इसी कड़ी में बीजेपी संगठन ने 23 राज्यों के प्रभारियों की लिस्ट जारी कर दी है. इसी कड़ी में एक बार फिर से दुष्यंत गौतम को उत्तराखंड की जिम्मेदारी मिली है. दुष्यंत गौतम अब प्रदेश प्रभारी के साथ चुनाव प्रभारी की जिम्मेदारी भी संभालेंगे.

बीजेपी राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह की तरफ से जारी हुई लिस्ट में दुष्यंत गौतम को प्रभार देने की पुष्टि की गई है. बता दें कि, दुष्यंत गौतम इससे पहले उत्तराखंड के प्रभारी भी हैं. उनके काम को देखकर उन्हें अब चुनाव का प्रभार भी दिया गया है. वहीं, दुष्यंत गौतम की चुनाव प्रभारी पर तैनाती के बाद बीजेपी के नेता खुश दिखाई दे रहे हैं.

भाजपा प्रवक्ता मनवीर सिंह चौहान ने बताया कि, दुष्यंत गौतम उनका मार्गदर्शन करेंगे. दुष्यंत गौतम को चुनाव प्रभार मिलने से भाजपा राज्य में और मजबूत होगी. चौहान ने बताया कि दुष्यंत गौतम की कार्यशैली बहुत अलग है. रणनीति बनाने में उनका कोई सानी नहीं है. इस घोषणा के बाद जल्द ही दुष्यंत गौतम राजधानी देहरादून पहुंचेंगे.

दुष्यंत गौतम उत्तराखंड बीजेपी चनाव प्रभारी.

बता दें कि, जैसे-जैसे लोकसभा चुनाव का समय नजदीक आ रहा है, वैसे ही राजनीतिक दलों में हलचलें तेज हो गई हैं. कुछ दिन पहले कांग्रेस ने उत्तराखंड कांग्रेस प्रभारी बदला है. कांग्रेस ने देवेंद्र यादव को हटाते हुए कुमारी शैलजा को उत्तराखंड कांग्रेस का प्रभारी बनाया है. कांग्रेस प्रभारी बनने के बाद कुमारी शैलजा लोकसभा चुनाव की थाह लेने के लिए उत्तराखंड भी पहुंची थीं. कांग्रेस में कुमारी शैलजा के जिम्मे ही लोकसभा 2024 की जंग है. इसके बाद आज बीजेपी ने भी 23 राज्यों के प्रभारियों की लिस्ट जारी की है.

इसे भी पढ़ें-

  1. उत्तराखंड में लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने तैनात किए प्रभारी, जानिए किसे मिली जिम्मेदारी
  2. बीजेपी की रणनीति! 30 जनवरी तक लोकसभा कार्यालय गठन का टास्क, हर सीट पर 5 लाख मार्जन का लक्ष्य
Last Updated : Jan 27, 2024, 6:28 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details