बिहार

bihar

बांका में गन पॉइंट पर छात्र से लूट, मोटरसाइकिल और टैबलेट लूटकर फरार

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Jan 22, 2024, 4:33 PM IST

बिहार के बांका में बाइक सवार बदमाशों ने लूटपाट की. छात्र के साथ गन पॉइंट पर बाइक लूट ली. जिस स्थान पर लूटपाट हुई उस जगह पर अब तक लूट की 4 वारदात हो चुकी है. लेकिन पुलिस कुछ नहीं करती. 20 दिन के अंदर ये चौथी घटना है.

बांका में गन पॉइंट पर छात्र से लूट
बांका में गन पॉइंट पर छात्र से लूट

बांका : बिहार के बांका में गन पॉइंट पर लूट की घटना को दो बदमाशों ने अंजाम दिया. मोटरसाइकिल से छात्र भागलपुर की ओर जा रहे थे. इसी बीच नकाबपोश बदमाशों ने फिल्मी स्टाइल में कहा कि जान प्यारी हो तो बाइक छोड़कर भाग जाओ. सूचना के बाद पुलिस छापेमारी में जुट गई है. घटना रविवार की रात को प्रकाश में आया है.

छात्र से बाइक और टैबलेट की लूट : रजौन प्रखंड अंतर्गत पुनसिया के कुछ आगे ओड़हरा मोड़ पर बाइक सवार दो नकाबपोश बदमाशों ने हथियार के बल पर लूट की घटना को अंजाम दिया. थाना क्षेत्र में लगातार लूट की घटना में वृद्धि हो रही है. दूसरी और स्थानीय पुलिस बिल्कुल सुस्त पड़ गई है. 20 दिन के अंदर चार लूट की घटना घट चुकी है.

इलाके में लूट से दहशत : बौसी थाना क्षेत्र के गंगटी निवासी पीड़ित केशव किशोर ने बताया कि ''मैं अपने दोस्त का बाइक लेकर भागलपुर जा रहा था, इसी क्रम में पुनसिया के आगे बढ़े तो ओड़हरा मोड़ के पास पहले से मौजूद बाइक सवार दो बदमाशों ने हथियार के बल पर मेरी बाइक रोक लिया. हथियार सटाकर कहा कि जान प्यारी है तो बाइक छोड़कर यहां से भागो. इसके बाद हथियार के बल पर दोनों ने मेरी बाइक छीन कर मौके से फरार हो गये. बाइक की डिक्की में मेरा टैबलेट भी था. वह भी लेकर फरार हो गया.''

पुलिस पर उठे सवाल : पीड़ित ने बताया कि वह किसी दूसरी बाइक से भागलपुर गया वहा से लौटने के बाद रजौन थआना पहुंचकर आवेदन दिया है. बदमाशों की उम्र 29 से 30 साल के बीच थी. मालूम हो की 11 जनवरी को नकाबपोश दो बदमाशों ने गन पॉइंट पर राजद नेता नयन सिंह नटवर से लूटपाट की थी. एवं अजीत नगर पहाड़ के पास गैरेज दुकानदार के साथ लूटपाट हुई थी. अभी इसका उद्भेदन भी नहीं हुआ था कि बदमाशों ने चौथी लूट की घटना को अंजाम दे दिया.

लूट कांड से आक्रोश: लगातार लूट की घटना घटने के बाद इलाके के लोगों में दहशत माहौल उत्पन्न हो गया है. क्राइम अनकंट्रोल होने से स्थानीय लोगों में पुलिस के प्रति रोष है. रजौन थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह ने बताया कि ''आवेदन के अनुसार पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. ऊक्त मामले को लेकर पुलिस छापेमारी कर रही है.''

ये भी पढ़ें-

ABOUT THE AUTHOR

...view details