झारखंड

jharkhand

WATCH: अचानक धू-धूकर जलने लगी बाइक,अफरा तफरी के बीच स्कूल ड्राइवर ने बुझाई आग - Bike caught fire in Ranchi

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Aug 20, 2024, 6:54 PM IST

Updated : Aug 20, 2024, 7:01 PM IST

Bike caught fire in Ranchi. रांची में एक बाइक में आग लगने से अफरा तफरी मच गई. काफी देर तक आग पर काबू पाने की कोशिश की जाती रही. आखिरकार एक स्कूल बस ड्राइवर ने किसी तरह से आग बुझाई.

Bike caught fire in Ranchi
आग बुझाते लोग (ईटीवी भारत)

रांची:राजधानी रांची के रातू रोड चौराहे पर खड़ी एक बाइक में अचानक आग लग गई. आग लगने की वजह से मौके पर ट्रैफिक पुलिस कर्मियों के बीच हड़कंप मच गया. पानी से आग बुझाने की काफी कोशिश की गई लेकिन आग बुझी नहीं. आखिरकार एक स्कूली बस ड्राइवर के प्रयास से आग पर काबू पाया गया.

आग बुझाते लोग (ईटीवी भारत)



क्या है पूरा मामला

रांची के रातू रोड चौराहे के पास बन रहे ओवर ब्रिज के नीचे पार्क की गई एक बाइक में मंगलवार की दोपहर अचानक आग लग गई. आग लगने की वजह से मौके पर अफरा तफरी मच गई, पास में ही ट्रैफिक पोस्ट में तैनात पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचकर पानी के दौरान आग बुझाने की कोशिश करने लगे, लेकिन आग काबू में नहीं आ रहा था. इसी बीच रातू रोड चौराहे से गुजर रहे एक स्कूल बस के ड्राइवर ने सूझबूझ का परिचय देते हुए बस में रखे अग्निशमन यंत्र को बाहर निकाल और 10 मिनट के भीतर बाइक में लगे आग पर काबू पा लिया.

आग बुझाते लोग (ईटीवी भारत)



बाइक किसकी जानकारी नहीं

मौके पर मौजूद ट्रैफिक पुलिस कर्मियों ने बताया कि बाइक चालक का अभी तक पता नहीं चल पाया है. जिस जगह बाइक पार्क की गयी थी वहां आमतौर पर ट्रैफिक पुलिस कर्मी ही अपनी बाइक को पार्क करते हैं. हो सकता है कि जिस बाइक में आग लगी वह किसी ट्रैफिक पुलिस कर्मी का ही हो. हालांकि अभी इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है. स्थानीय लोगों ने बताया कि बाइक में अचानक स्पार्क हुआ और देखते-देखते बाइक में आग लग गयी.

ये भी पढ़ें:

जमशेदपुर में आग की घटनाः बीच बाजार खड़ी बाइक में आग लगने से लोगों में अफरातफरी - Fire incident in Jamshedpur

अचानक धू-धूकर जलने लगी बीच सड़क पर खड़ी बुलेट, खतरे से खेलते हुए विधायक ने बुझाई आग

Last Updated : Aug 20, 2024, 7:01 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details