मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

50 वर्षीय पड़ोसी के इरादे भांप गई 6 साल की मासूम, बहादुरी दिखा दुष्कर्म से बचाया

भोपाल में 6 साल की मासूम अपनी सूझबूझ से दुष्कर्म का शिकार होने से बच गई. आरोपी बच्ची के पिता का ही दोस्त है.

50 year old neighbor molested
मासूम बच्ची से दुष्कर्म की कोशिश (ETV BHARAT)

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : 4 hours ago

भोपाल।राजधानी में मासूम बच्चियों से छेड़छाड़ और दुष्कर्म की घटनाएं लगातार सामने आ रही हैं. अब एक और मामला सामने आया है. मामले के अनुसार 50 वर्षीय शख्स ने 6 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की. मासूम बच्ची उस शख्स के इरादे को भांप गई. जैसे उस 50 साल के शख्स ने बच्ची को पकड़ा तो उसने उसकी कलाई में जोर से काटा और घर से बाहर निकलकर भागी. बाद में आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

बच्ची ने अपने साथ हुई घटना मां को बताई

भोपाल के शाहजहानाबाद थाना प्रभारी उमेश पाल सिंह ने बताया "अपने परिवार के साथ रहने वाली 6 साल की बच्ची के साथ उसके पड़ोस में रहने वाले 50 साल के पुरुष ने दुष्कर्म करने का प्रयास किया." आरोपी घर के बाहर खेल रही मासूम को जबरदस्ती अपने घर ले गया. इसके बाद उसने गलत हरकत की. इस मामले का खुलासा तब हुआ जब बच्ची की मां काम से लौटी. बच्ची ने उसके साथ हुई घटना को मां को बताई. बच्ची की मां ने इसकी शिकायत में पुलिस थाने में की.

ALSO READ :

मानसिक रूप से विक्षिप्त युवती से दुष्कर्म, आरोपी परिवार का ही सदस्य

शादी का झांसा देकर युवती के साथ दुष्कर्म, नाबालिग के साथ पड़ोसी ने की घिनौनी हरकत

बच्ची के घर पुताई करने आया था आरोपी

पुलिस थाने में बच्ची ने काउंसलिंग के बताया "अंकल उसके पापा के दोस्त हैं. इस वजह से उसका मेरे घर पर आना जाना था. उसे स्कूल में गुड और बैड टच के बारे में बताया गया था. इसलिए उसे पता था अंकल बैड टच कर रहे हैं. जैसे ही अंकल ने उसे पकड़ा तो वह उसके हाथ में काटकर घर से बाहर भागी और बुआ के यहां पहुंच गई." बताया जाता है कि आरोपी घटना वाले दिन मासूम के घर की पुताई करने आया था. बच्ची की मां काम पर गई थी. बच्ची के पिता और आरोपी ने साथ मे बैठकर शराब पी थी. इसके बाद ये घटना हुई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details