राजस्थान

rajasthan

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : 4 hours ago

ETV Bharat / state

बहरोड़ क्षेत्र में हुए गैंगवार मामले में पुलिस के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, एक बदमाश गिरफ्तार - One Arrested in Firing Case

बहरोड़ के भगवाड़ी में दो गैंग के बीच हुई फायरिंग के मामले में पुलिस को सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने मामले में एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है.

One Arrested in Firing Case
फायरिंग मामले में एक बदमाश गिरफ्तार (ETV Bharat Behror)

बहरोड़:क्षेत्र के भगवाड़ी गांव में गत 26 सितंबर को बस स्टैंड पर दो बदमाशों की गैंग में फायरिंग हो गई थी. पुलिस के अनुसार पुरानी रंजिश के चलते बदमाशों ने एक-दूसरे पर फायरिंग की थी. इस मामले में पुलिस ने एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है.

बहरोड़ डीएसपी कृष्ण कुमार ने बताया कि मामले में परिवादी आशीष कुमार पुत्र वीरेंद्र यादव निवासी, हरियाणा ने मामला दर्ज कराया था. रिपोर्ट के अनुसार परिवादी का भाई हिम्मत सिंह पुत्र वीरेंद्र सिंह अपने दोस्त विकास के साथ हरियाणा बॉर्डर पर शराब ठेके के 40 हजार रुपए लेकर भगवाडी गांव में भैंस खरीदने गया था. लेकिन इस दौरान भगवानी बस स्टैंड पर अनिल पुत्र बाबूलाल अपने साथियों के साथ आया और उन्होंने आते ही हिम्मत की गाड़ी को टक्कर मारकर फायरिंग शुरू कर दी.

पढ़ें:किशनगढ़ में फायरिंग के मामले में चार आरोपी गिरफ्तार, मुख्य आरोपी नहीं आया हाथ - Accused Of Firing Arrested

फायरिंग में दो बदमाशों को गोली लगी थी. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी. जांच में पाया गया कि पुरानी रंजिश के चलते भगवाड़ी बस स्टैंड पर बदमाशों के द्वारा एक-दूसरे पर फायरिंग कर दी थी. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए रविवार को अनुराग उर्फ धोलिया पुत्र उम्मेद सिंह यादव को गिरफ्तार किया है. इस मामले में फरार चल रहे अन्य आरोपी की तलाश में पुलिस जुटी हुई है.

पढ़ें:झालावाड़ में पुरानी रंजिश में युवक पर फायरिंग, आरोपी फरार - firing in Jhalawar

वहीं परिवादी के द्वारा करीब एक दर्जन से अधिक लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. वहीं घटना के दौरान गांव में हुई फायरिंग के चलते दहशत फैल गई थी. जिस पर गांव की महिलाओं ने बदमाशों का सामना करते हुए बदमाशों पर पत्थर फेंकना शुरू कर दिया था. जिसके बाद बदमाश पैदल ही मौके से फरार हो गए थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details