उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

बीकॉम की छात्रा ने गंगनहर में लगाई छलांग, सर्च ऑपरेशन जारी

सुसाइड नोट छोड़कर घर से लापता हुई थी छात्रा, युवव अश्लील फोटो अपलोड करने से थी परेशान

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : 5 hours ago

Updated : 1 hours ago

ROORKEE STUDENT SUICIDE
बीकॉम की छात्रा ने गंगनहर में लगाई छलांग, (ETV BHARAT)

रुड़की: हरिद्वार के मंगलौर में बीकॉम की छात्रा ने गंगनहर में छलांग लगा दी. सूचना मिलते ही जलपुलिस और पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. जिसके बाद जल पुलिस के गोताखोरों ने युवती की गंगनहर में तलाश शुरू की, लेकिन, युवती का कुछ पता नहीं चल सका. फिलहाल,गोताखोर छात्रा की तलाश के लिए सर्च अभियान में जुटे हुए हैं.

जानकारी के मुताबिक छात्रा मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के कुमराड़ी गांव की रहने है.परिजनों के मुताबिक छात्रा बीकॉम में पढ़ती है. परिजनों का आरोप है कि किसी अज्ञात युवक ने फर्जी फेसबुक आईडी बना कर उसकी फोटो अपलोड कर दी. जिससे परेशान होकर छात्रा ने अपने घर पर एक सुसाइट नोट छोड़ा. जिसके बाद गंगनहर पर अपना मोबाइल छोड़कर नहर में छलांग लगा दी. युवती की चुन्नी भी गंगनहर के पुल के किनारे एक झाड़ियों में फंसी हुई मिली है.

बीकॉम की छात्रा ने गंगनहर में लगाई छलांग (ETV BHARAT)

मामले की जानकारी मिलते ही तत्काल पुलिस और जलपुलिस के गोताखोर मौके पर पहुंचे. गंगनहर में सर्च अभियान चलाकर छात्रा की तलाश की गई, लेकिन छात्रा का कुछ पता नहीं चल सका. छात्रा की बहन और मां ने बताया कि आज सुबह उनकी बेटी घर पर सुसाइड नोट छोड़कर लापता हो गई थी. उसने सुसाइड नोट में लिखा था कि वह गंगनहर में डूबकर अपनी जान देने जा रही है. सुसाइड नोट में उसने लिखा कि एक युवक ने सोशल मीडिया के माध्यम से उसे बदनाम करने की कोशिश की है. मंगलौर सीओ विवेक कुमार ने बताया छात्रा की तलाश जारी है. सर्च अभियान चलाया जा रहा है.

पढे़ं-उत्तराखंड: रुड़की में ट्रेन को बेपटरी करने की साजिश! रेलवे ट्रैक पर मिला गैस सिलेंडर, GRP जांच में जुटी

Last Updated : 1 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details