उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बस्ती में घर में घुसकर किशोरी से दुष्कर्म फिर जिंदा जलाया, आरोपी गिरफ्तार

बस्ती में किशोरी से दुष्कर्म के बाद क्रूरता सामने आई है. घटना सामने आने के बाद कानून व्यवस्था और पुलिस पर सवाल उठ रहे हैं.

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : 5 hours ago

बस्ती में किशोरी से दुष्कर्म के बाद क्रूरता.
बस्ती में किशोरी से दुष्कर्म के बाद क्रूरता. (Photo Credit: ETV Bharat)

बस्ती :योगी सरकार कीकार्रवाई का खौफ बस्ती के अपराधियों को नहीं है. शायद यही कारण रहा कि एक दबंग ने घर में घुसकर किशोरी से जबरन दुष्कर्म किया. इसके बाद डीजल डाल कर आग लगा दी. आग में किशोरी गंभीर रूप से झुलस गई. उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.


कप्तानगंज थाना क्षेत्र के गांव में एक दबंग ने क्रूरता की सारी हदें पार कर दीं. आरोपी ने घर में घुसकर किशोरी (17) से जबरन दुष्कर्म किया. इसके बाद घर में रखा डीजल किशोरी के ऊपर डालकर उसे जिंदा जला दिया और भाग गया. घर से धुआं और आग देखकर पड़ोसी मौके पर पहुंचे तो दंग रह गए. परिजनों ने पड़ोसियों की मदद से किशोरी को किसी तरह सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कप्तानगंज पहुंचाया गया. जहां से उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया. इसके बाद किशोरी को लखनऊ के श्यामा प्रसाद मुखर्जी अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

डीएसपी कलवारी सर्किल प्रदीप कुमार तिवारी के अनुसार घटना 1 अक्टूबर की थी. परिजन किशोरी के इलाज में व्यस्त हो गए थे. किशोरी 80% तक जल गई थी. इस मामले की तहरीर 12 अक्टूबर को मिली थी. बुधवार को बालिका ने श्यामा प्रसाद मुखर्जी हॉस्पिटल में दम तोड़ दिया. मामले संज्ञान में आते ही आरोपी शंकर गौड़ के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था. आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

यह भी पढ़ें : गन्ने के खेत में ले जाकर किशोरी से रेप, विरोध करने पर पीटा, अश्लील वीडियो भी बनाया

यह भी पढ़ें : अगवा कर 15 साल की किशोरी से रेप, जबरन शादी के बाद कराया गर्भपात, वेश्यावृत्ति में धकेलने की कोशिश - Fatehpur Girl kidnapped rape

ABOUT THE AUTHOR

...view details