मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

बाइक पर नहीं था नंबर प्लेट, बड़वानी में पुलिस को देख भागने लगा शख्स, फिर हुआ ये खुलासा

बड़वानी गांजा तस्कर को गिरफ्तार कर पुलिस ने कोर्ट में पेश किया. आरोपी के पास से 1 किलो 698 ग्राम मादक पदार्थ जब्त किया गया.

BARWANI DRUGS SMUGGLER ARRESTED
गांजा तस्कर को पुलिस ने किया गिरफ्तार (ETV Bharat)

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : 5 hours ago

बड़वानी: कुंडिया कालीबैयडी रोड से पुलिस ने अवैध गांजा तस्करी करते एक आरोपी को पकड़ा है. पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि देवेंद्र उर्फ बामनिया नाम का व्यक्ति कुंडिया कालीबैयडी के रास्ते पिपलुद की तरफ बिना नंबर प्लेट की बाइक से गांजा लेकर जाने वाला है. इसके बाद पुलिस अधीक्षक पुनीत गहलोत के निर्देश पर थाना प्रभारी बड़वानी दिनेश सिंह कुशवाहा ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

1 किलो से अधिक गांजा बरामद

इस मामले को लेकर बताया कि मुखबिर की सूचना पर बड़वानी पुलिस ने जांच शुरू की थी. इस दौरान एक बाइक सवार व्यक्ति पुलिस को देखकर भागने लगा. जिसके बाद पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपी को पकड़ लिया. पुलिस से पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम देवेंद्र (27) पिपलुद बसावट निवासी बताया. वहीं, आरोपी के पास से एक बैग में 1 किलो 698 ग्राम गांजा बरामद किया गया. जिसकी कीमत करीब 30 हजार रुपए बताई जा रही है.

ये भी पढ़ें:

नाबालिगों से नशे का कारोबार, फिल्मी स्टाइल से होती थी ड्रग्स तस्करी

नशे के 'सौदगरों' के खिलाफ ऑपरेशन 'प्रहार', इंदौर में तस्करों के लिए पुलिस का मकड़जाल

आरोपी को कोर्ट में किया गया पेश

पुलिस ने आरोपी देवेन्द्र उर्फ देव के विरुद्ध एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर मादक पदार्थ जब्त कर लिया. वहीं, आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया है. बड़वानी थाना प्रभारी दिनेश सिंह कुशवाहा ने बताया कि " अवैध और प्रतिबंधित मादक पदार्थ की तस्करी व सेवन करने वालों के विरुद्ध बड़वानी पुलिस की कार्रवाई लगातार जारी रहेगी."

ABOUT THE AUTHOR

...view details