हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

गोलीकांड पर कांग्रेस के पूर्व एमएलए बम्बर ठाकुर का दावा, मुझे बदनाम करने में दो अफसरों का हाथ, जल्द करूंगा खुलासा - Bilaspur firing Case

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : Jun 29, 2024, 7:41 AM IST

Updated : Jun 29, 2024, 11:23 AM IST

बिलासपुर गोलीकांड को लेकर सदर के पूर्व विधायक बंबर ठाकुर ने दो बड़े अधिकारियों पर आरोप लगाते हुए कहा कि मुझे और मेरे परिवार को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है. उन्होंने पुलिस प्रशासन की कार्यप्रणाली पर भी सवाल उठाए हैं.

BAMBER THAKUR ALLEGATIONS on Police
बंबर ठाकुर ने बिलासपुर पुलिस पर उठाए सवाल (ETV Bharat)

बिलासपुर: सदर के पूर्व विधायक बंबर ठाकुर ने एक बार फिर से दो बड़े अधिकारियों पर सवाल खड़े किए हैं. बंबर ठाकुर ने कहा कि मुझे बदनाम करने के लिए दो अधिकारी बिलासपुर गोलीकांड मामले में संलिप्त हैं. जिनका नाम मैं जल्द ही मीडिया में आकर उजागर करुंगा. बिलासपुर शहर में हुआ गोलीकांड मामला पूरी तरह से रचा गया षड़यंत्र है, ताकि मुझे और मेरे परिवार को पूरी तरह से बदनाम किया जा सके.

बंबर ठाकुर, पूर्व विधायक, बिलासपुर सदर (ETV Bharat)

हाईकोर्ट के जज से जांच की उठाई मांग

बर ठाकुर ने कहा कि उन्होंने प्रदेश सरकार को एक पत्र लिखा है. जिसमें उन्होंने मांग उठाई है कि इस गोलीकांड मामले की जांच हाईकोर्ट के जज से करवाई जाए. जिससे दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा. उन्होंने कहा कि सौरव पटियाल उर्फ़ फांदी को गोली लगना एक सोची समझी साजिश है, क्योंकि जब सौरव पटियाल को एम्स में ले जाया गया तो तीन घंटे के अंदर ही डॉक्टर ने उसे फीट घोषित कैसे कर दिया. ऐसे में वो किसके संरक्षण में अभी तक एम्स में भर्ती है, इस विषय पर भी पुलिस को सारी जांच करनी चाहिए.

पूर्व विधायक बंबर ठाकुर ने कहा कि इस सारे मामले में जो-जो भी व्यक्ति संलिप्त हैं, वह पहले से ही सौरव पटियाल के दोस्त हैं. उन्होंने कहा कि अभी तक पुलिस की गिरफ्त से मल्ली नाम का युवक बाहर है और वो सौरव पटियाल की गैंग का ही आदमी है. बंबर ठाकुर ने आश्वस्त किया है कि वह जल्द ही पूरी जानकारी सारे प्रूफ के साथ जनता के सामने लाएंगे. जिसके बाद ये अपने आप उजागर हो जाएगा कि किस व्यक्ति ने गोली चलाई थी और क्यों चलाई थी.

पुलिस प्रशासन पर लगाए आरोप

बंबर ठाकुर ने पुलिस प्रशासन की कार्यप्रणाली पर भी सवाल उठाए हैं. उन्होंने कहा कि पुलिस प्रशासन यह साफ करें कि गोली चलाने वाले युवक द्वारा पांच लाख रुपये लेने की बात कही गई है, इसका क्या प्रूफ है. अगर उनके या फिर उनके परिवार के किसी भी सदस्य से पांच लाख रुपये का लेनदेन हुआ है तो वह बताएं. बंबर ठाकुर का आरोप है कि उनके खिलाफ एक बड़ा षड़यंत्र रचा गया है, जिसके तहत आज उनको और उनके परिवार को बदनाम किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें: बिलासपुर गोलीकांड: कांग्रेस के पूर्व एमएलए बंबर ठाकुर के छलके आंसू, कहा- मेरी हत्या हुई तो DGP सहित ये होंगे जिम्मेदार

ये भी पढ़ें: बिलासपुर गोलीकांड में बड़ी खबर: कांग्रेस के पूर्व विधायक बंबर ठाकुर का बेटा गिरफ्तार

Last Updated : Jun 29, 2024, 11:23 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details