बिहार

bihar

ETV Bharat / state

गया में बालू घाट के मुंशी की गोली मारकर की हत्या, आधा दर्जन अपराधियों ने दनादन बरसायी गोलियां

गया में बालू घाट के मुंशी की गोली मारकर हत्या हुई है. मामले में एसआईटी गठित हुई है. एफएसएल की मदद से छानबीन जारी है.

By ETV Bharat Bihar Team

Published : 5 hours ago

गया में मुंशी का मर्डर
गया में मुंशी का मर्डर (Etv Bharat)

गया : बिहार के गया में बालू घाट के मुंशी की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. बुधवार की देर शाम को वारदात को अंजाम दिया गया. घटना बुनियादगंज थाना अंतर्गत शादीपुर गांव स्थित फल्गु नदी के समीप घटी. वहीं, घटना को अंजाम देकर अपराधी फरार होने में सफल हो गए.

ताबड़तोड़ फायरिंग कर बालू घाट के मुंशी की हत्या :बताया जा रहा है कि अपराधी आधा दर्जन की संख्या में आए थे और ताबड़तोड़ फायरिंग करनी शुरू कर दी. इस क्रम में बालू घाट के मुंशी को दो गोलियां लगी और उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई. इस घटना की जानकारी के बाद गया एसएसपी आशीष भारती ने अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए एसआईटी गठित कर दी है. मृतक की शिनाख्त सुजय यादव के रूप में कई गई है.

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस. (ETV Bharat)

हत्या के बाद दहशत का माहौल :फिलहाल बालू घाट के मुंशी की हत्या के बाद दहशत का माहौल कायम हो गया है. वहीं, घटना की जानकारी के बाद बुनियादगंज थाना की पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है. पुलिस को घटनास्थल से कुछ खोखे मिले हैं. घटना का कारण बालू के अवैध धंधेबाज और कंपनी के मुंशी के बीच कहासुनी बताया जाता है.

''बुनियादगंज थाना की पुलिस को सूचना प्राप्त हुई थी कि शादीपुर गांव में फल्गु नदी के पास एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. इस तरह की घटना की जानकारी के बाद फॉरेंसिक और टेक्निकल सेल की टीम को घटनास्थल पर भेजा गया है. पुलिस के वरीय अधिकारी भी घटना स्थल पर रवाना हुए हैं. जल्द ही घटना करने वाले अपराधियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी.''- आशीष भारती, एसएसपी, गया

नया रास्ता बनाए जाने को लेकर विवाद :जानकारी के अनुसार, बालू लोड वाहनों के परिचालन को लेकर एक नया रास्ता तैयार किया जा रहा था. इसी को लेकर बालू घाट की ठेकेदारी लेने वाली कंपनी के मुंशी और अवैध कारोबारी के बीच विवाद चल रहा था. इसी बीच इस तरह की घटना सामने आई है. बालू के अवैध धंधेबाज इस नए रास्ते का विरोध कर रहे थे.

ये भी पढ़ें :-

गया: लेवी की मांग को लेकर नक्सलियों ने किया मुंशी का अपहरण, कई गाड़ियों में लगाई आग

Gaya News : बालू घाट को लेकर फिर बवाल, कई वाहनों के शीशे तोड़े, पुलिस पर किया पथराव

Gaya Crime : गया में बालू घाट पर उपद्रवियों ने हाईवा को फूंका, कई वाहनों को किया क्षतिग्रस्त

ABOUT THE AUTHOR

...view details